Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Tanuja Discharged: तनुजा को मिली अस्पताल से छुट्टी, आईसीयू में थीं भर्ती

Tanuja को लेकर गुड न्यूज है. एक्ट्रेस को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वो वापस घर लौट आई हैं. इस खबर ने फैंस को राहत दी है तो वहीं दुआएं रंग लाई. फिलहाल एक्ट्रेस की सेहत में काफी सुधार है.   

तनुजा को मिली अस्पताल से छुट्टी
Stop
Shipra Saxena|Updated: Dec 19, 2023, 03:40 PM IST

Tanuja Health Update: वेटरन एक्ट्रेस तनुजा (Tanuja) बीते दिनों उम्र संबंधी दिक्कतों की वजह से मुंबई में अस्पताल में भर्ती थीं. लेकिन अब फैंस के लिए राहत भरी खबर है. एक्ट्रेस की सेहत में पहले से सुधार है और अब लौट आई हैं. एक्ट्रेस की आईसीयू में एडमिट थी जिसकी वजह से उनके फैंस बहुत परेशान थे और लगातार तनुजा की सलामती की दुआ कर रहे थे.

तनुजा की हेल्थ पर अपडेट
17 दिसंबर को तनुजा की हेल्थ बिगड़ने की खबर आई थी. एक्ट्रेस को बढ़ती उम्र संबंधी दिक्कतों की वजह से मुंबई के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद से फैंस काफी पैनिक थे. लेकिन बीती रात एक्ट्रेस को अस्पताल ने छुट्टी दे दी गई और वो घर लौट आई हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

 

कम उम्र में शुरू किया करियर
तनुजा ने साल 1950 में 'हमारी बेटी' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन उनके करियर को उड़ान 'छबीली' फिल्म से मिली. इस वक्त वो महज 16 साल की थीं. तनुजा ने बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों के साथ काम किया. जिसमें राजेश खन्ना से लेकर धर्मेंद्र तक का नाम शामिल है. तनुजा की हिट फिल्मों में 'हाथी मेरे साथी', 'दो चोर', 'मेरे जीवन साथी', 'जीने की राह', 'एक बार मुस्कुरा दो' शामिल हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

 

विरासत में मिली एक्टिंग

तनुजा को एक्टिंग विरासत में मिली है. वो गुजरे जमाने की एक्ट्रेस शोभना समर्थ की बेटी है. शोभना को 40 के दशक में सीता किरदार को निभाने के लिए जाना जाता है. तनुजा की एक्टिंग की विरासत को काजोल और तनीषा ने आगे बढ़ाया. आपको बता दें, तनुषा काजोल और तनीषा के साथ अक्सर स्पॉट होती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस काजोल के साथ दुर्गा पूजा में दिखी थीं.

{}{}