trendingNow12376440
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

आ रही है Tanu Weds Manu 3, क्या फिर साथ में आएंगे कंगना और आर माधवन? मेकर्स ने कर दिया कंफर्म

Kangana Ranaut और आर माधवन की फिल्म 'तुन वेड्स मनु' का तीसरा पार्ट आना कंफर्म हो गया है. फिल्म के निर्माता आनंद एल राय ने इस बारे में बात की. साथ ही ये भी बताया कि इस फिल्म की कहानी आगे कैसे बढ़ेगी.

तनु और मनु और आनंद एल रॉय
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 09, 2024, 06:12 PM IST

Tanu Weds Manu 3: कंगना रनौत और आर माधवन की फिल्म 'तुन वेड्स मनु' के दोनों पार्ट सुपरहिट हुए थे. इन दोनों ने फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की थी. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म का तीसरा पार्ट जल्द ही आने वाला है. इस बात को कंफर्म फिल्म निर्माता आनंद एल राय ने किया. उन्होंने कहा कि वो इस फिल्म की तीसरी किस्त लेकर आएंगे.

आएगी तनु वेड्स मनु 3
न्यूज 18 शोशा से बातचीत के दौरान आनंद एल राय ने इस बारे में बात की. उन्होंने कहा कि 'फिल्म का तीसरा पार्ट दोनों फिल्मों से एकदम अलग होगा. कैरेक्टर भी बिल्कुल अलग होंगे. लेकिन तनु और मनु की कहानी खत्म नहीं हुई है. फिल्म की कहानी आगे बढ़ेगी. ये फिल्म एक ऐसी फ्रेंचाइजी है कि लोग तीसरे पार्ट की डिमांड कर रहे हैं.'

 

ये किरदार स्टोरी से भी बड़े हैं
आनंद एल राय ने आगे कहा- 'इसका कारण है कि फिल्म के किरदार बहुत ब्यूटीफुल है और कंगना रनौत आर माधवन ने खूबसूरती से प्ले किया. ये कैरेक्टर, स्टोरी से भी ज्यादा बड़े हैं. तनु वेड्स मनु अच्छे से खत्म हुई इसकी कहानी पूरी थी. लेकिन किरदार को आगे बढ़ना था जिसकी वजह से हमने एक और कहानी बनाई. तनु वेड्स मनु रिटर्न में नजर आई थीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

 

क्या होगी 'मनु वेड्स मनु 3' की कहानी?
आनंद एल राय ने कहा कि तीसरे पार्ट की कहानी अभी तय नहीं है. उन्होंने कहा- 'मनु वेड्स मनु रिटर्न्स में नया किरदार दत्तो का लेकर आए. ये तीनों की कैरेक्टर तीसरे पार्ट की डिमाडं करते हैं. हम इन तीनों को लेकर ही कहानी बनाएंगे.' आपको बता दें, 'तनु वेड्स मनु' का पहला पार्ट साल 2011 में रिलीज हुआ था. इसके बाद इसका दूसरा पार्ट साल 2015 में रिलीज हुआ. अब देखना होगा कि इसका तीसरा पार्ट कब तक रिलीज होगी और मेन लीड कंगना और आर माधवन होंगे या फिर कोई और.

Read More
{}{}