trendingNow11789866
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bigg Boss के घर में काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी कैमरे के सामने इस शख्स के साथ हुईं इंटिमेट, वीडियो हुआ वायरल

तनीषा मुखर्जी ने बिग बॉस 7 में इस शख्स के साथ पार कर दी थी सारी हदें जिस वजह से उनके घरवालों ने भी उनसे किनारा कर लिया था. 

Bigg Boss के घर में काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी कैमरे के सामने इस शख्स के साथ हुईं इंटिमेट, वीडियो हुआ वायरल
Stop
Misha Singh|Updated: Jul 21, 2023, 07:56 PM IST

Bigg Boss: तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) लाइमलाइट से दूर रहती हैं. अक्सर हसीना को उनकी बहन के साथ ही किसी इवेंट में स्पॉट किया जाता है. बीते दिन तनीषा को मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में हमेशा की तरह उनकी बहन के साथ देखा गया. पीले रंग के ड्रेस में हसीना कातिल लग रही थी. काफी वक्त के बाद तनीषा को कैमरे के सामने देखा गया लेकिन एक वक्त ऐसा था जब हसीना सुर्खियों में बनी हुई थी. तनीषा ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी बहन की तरह उनकी किस्मत इंडस्ट्री में साथ नहीं दें पाई और उन्होंने टीवी का रुख किया. 

बिग बॉस 7 में कर दिया था ऐसा काम

टेलिविजन के सबसे बड़े रिएलीटी शो बिग बॉस 7 में तनीषा मुखर्जी ने हिस्सा लिया. हालांकि वो ये शो जीत तो नहीं पाई लेकिन उन्होंने शो में जमकर सुर्खियां बटोरी. उनकी गौहर खान के साथ जानी दुश्मनी और अरमान कोहली के साथ इश्क वाला लव ने सबको चौंका दिया. तनीषा अरमान के प्यार में इस कदर पागल हो गई थीं कि वो अपनी सुध बुध भी शो में गवा बैठी जिस वजह से उनके परिवार वालों ने भी कुछ वक्त के लिए उनसे दूरी बना ली ना ही उनकी बहन काजोल या मां तनुजा उनसे मिलने शो में आई. अरमान और तनीषा का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों कैमरे के सामने इंटिमेट होना भी शुरु हो गए और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल भी हो गई थी. तनीषा के घरवाले उनकी इस हरकत से बिल्कुल खुश नहीं थे.   

सलमान ने तनीषा को समझाया

तनीषा और अरमान इतने क्लोज हो गए थे कि वो उनकी बदतमीजी भी सहनी लगी थी. इस पूरे मामले में सलमान खान ने भी तनीषा को समझाने की लाख कोशिश की लेकिन वो कहते हैं ना जब आंखों के उपर प्यार की पट्टी बंधी हो तो इंसान को ना कुछ दिखाई देता है ना ही समझ आता है. ऐसा ही कुछ शो में तनीषा के साथ हो रहा था. तनीषा अरमान से दूर नहीं रह पाती थी. हालांकि शो खत्म होने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. दोनों ने अपनी राहें एक दूसरे से अलग कर दी. यहां तक कि तनीषा ने एक इंटरव्यू में यहां तक कह दिया कि वो उस वक्त पागल थीं और अब वो समझदार हो गई हैं. 

Read More
{}{}