trendingNow11758180
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Lust Stories 2: पापा कमरे आएं तो भी न करें लस्ट स्टोरीज को पॉज; तमन्ना ने कही ये बात, तो लोगों ने लगाई क्लास...

Tamanna Bhatia: भारतीय समाज और परिवारों में कुछ चीजें कभी नहीं बदल सकती. लोग अकेले बैठ कर लस्ट स्टोरीज देख लें, लेकिन परिवार के साथ कभी नहीं. तमन्ना भाटिया ने अपनी अगली फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 को फैमेली के साथ देखने की वकालत करके नाराजगी मोल ले ली है. देखिए वीडियो और लोगों के रिएक्शन...  

Lust Stories 2: पापा कमरे आएं तो भी न करें लस्ट स्टोरीज को पॉज; तमन्ना ने कही ये बात, तो लोगों ने लगाई क्लास...
Stop
Ravi Buley|Updated: Jun 28, 2023, 06:17 PM IST

Tamanna Bhatia Controversy: तमन्ना भाटिया का कहना है कि अगर आप लस्ट स्टोरीज जैसी फिल्म घर में देख रहे हैं और कमरे में कोई बड़ा आ जाए, तब भी हड़बड़ी में वीडियो को पॉज न करें. यह बात सुनकर लोगों ने सोशल मीडिया (Social Media) में इस एक्ट्रेस को जमकर खरी-खरी सुनाई है. इस एंथोलॉजी फिल्म के प्रमोशन वीडियो में तमन्ना ने लोगों को समझाया है कि इन कहानियों में सिर्फ लस्ट यानी कामुकता नहीं है, बल्कि बहुत कुछ है. ड्रामा है, एक्शन है, रोमांस है. मां का प्यार है, दादी का प्यार है, एक्स का प्यार है, बाई का प्यार है. तमन्ना आगे कहती हैं कि सिर्फ नाम पर मत जाओ, सबको दिखाओ.

सबसे की अपील
वीडियो में यह अपील तमन्ना को भारी पड़ रही है. लोग पहले ही तमन्ना से उनकी पिछली वेब सीरीज जी करदा (Jee Karda) में हॉट दृश्यों को लेकर नाराज नजर आ रहे थे. अब लस्ट स्टोरीज की एक कहानी में वह अपने कथित बॉयफ्रेंड विजय वर्मा (Actor Vijay Verma) के साथ हॉट सीन में नजर आ रही हैं. परंतु अब तमन्ना का लोगों यह सलाह देना कि इस फिल्म को आप परिवार और परिजनों के साथ देख सकते है, उन्हें यह फिल्म दिखा सकते हैं, लोगों के गले नहीं उतर रहा है. असल में कुछ महीनों पहले तक घरेलू इमेज में दिखने वाली तमन्ना ने ओटीटी (OTT) पर अपना काम करने का तरीका बदल दिया है. वह ओटीटी पर काफी बोल्ड सीन और किसिंग सीन कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

उल्टा पड़ा दांव
लस्ट स्टोरीज 2 (Lust Stories 2) पर तमन्ना के वीडियो के बाद उनसे सोशल मीडिया में कहा जा रहा है कि इस तरह का प्रचार करना बंद करें. एक यूजर ने उनके वीडियो पर लिखा किः मुझे नहीं पता कि आपके दिमाग में पारिवारिक फिल्मों का क्या मतलब है. लेकिन हम अपने परिवारों के साथ ऐसी चीजें नहीं देखते. अपनी फिल्मों में बोल्ड और किसिंग सीन (Kissing Scene) करना और उन्हें पारिवारिक फिल्मों के रूप में प्रचारित करना बंद करें. वहीं एक यूजर ने तमन्ना पर तंज किया कि आपकी फिल्मों की कहानी की परवाह किसे है. लोग तो इसे केवल आपके हॉट दृश्यों के लिए देख रहे हैं. इसलिए ऐसी फिल्मों को पारिवारिक बता कर उन्हें बढ़ावा देना बंद करें. तमन्ना और ओटीटी का इस वीडियो का दांव उल्टा पड़ गया है कि लोग लस्ट स्टोरीज 2 को पारिवारिक फिल्म की तरह देखें और सबको दिखाएं.

Read More
{}{}