trendingNow11742054
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Tamanna Bhatia: तमन्ना के सेक्सी सीन देखकर भड़के दर्शक, सोशल मीडिया में दिए ऐसे रिएक्शन

Tamanna Bhatia In Jee Karda: क्या कोई एक्ट्रेस स्क्रीन पर हॉट सीन इसलिए करती है कि उसे शोहरत मिलेॽ उसके नाम की खूब चर्चा हो! आम तौर पर यही कहा जाता है. तमन्ना भाटिया की वेब सीरीज जी करदा के बाद उन पर ऐसे ही आरोप लग रहे हैं.  

Tamanna Bhatia: तमन्ना के सेक्सी सीन देखकर भड़के दर्शक, सोशल मीडिया में दिए ऐसे रिएक्शन
Stop
Ravi Buley|Updated: Jun 17, 2023, 05:29 PM IST

Tamanna Bhatia Sexy Scene: तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) ने डेब्यू वेब सीरीज जी करदा (Jee Karda) में अपनी इमेज बदलने की कोशिश की है और इसे लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. उनके फैन्स तो इस चेंज से खुश हैं, लेकिन कई लोगों को सीरीज में तमन्ना के हॉट और सेक्सी सीन पसंद नहीं आ रहे हैं. नतीजा यह कि वे इस बात पर सोशल मीडिया में तरह-तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं. कुछ ने तो यहां तक लिखा है कि ऐसा रोल करने के लिए तमन्ना को शर्म आनी चाहिए. लेकिन फिलहाल इस ट्रोलिंग लेकर तमन्ना का कोई रिएक्शन नहीं आया है.

इसके बाद लस्ट स्टोरीज 2
उल्लेखनीय है इस सीरीज के बाद तमन्ना एक बार फिर हॉट रोल में दिखने को तैयार हैं. उनकी एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 इसी महीने रिलीज होनी है. इसका भी प्रमोशन जोर-शोर चल रहा है. लेकिन इससे पहले बात जी करदा की. जी करदा बचपन के सात दोस्तों की कहानी है, जो 30 की उम्र तक होने के बाद अपने जीवन के बदलावों से निपटने की कोशिश कर रहे हैं. इस कहानी में तमन्ना भाटिया एक लिव-इन रिलेशनशिप में हैं, जो अपने बॉयफ्रेंड के साथ उन्मुक्त जीवन जीती हैं. बॉयफ्रेंड बने सुहेल नैयर के साथ तो उनके हॉट सीन स्क्रीन पर आते ही हैं, लेकिन कहानी ऐसे भी मोड़ पर आती है जब लावण्या बनीं तमन्ना अपने एक और दोस्त एजी (अशीम गुलाटी) के साथ रिलेशन बनाती हैं.

नई सनी लियोनी
तमन्ना के प्रशंसक उन्हें इस शो में देखने के लिए उत्साहित थे, लेकिन सेक्स दृश्यों ने कुछ लोगों को को परेशान कर दिया है. ऐसे लोग शो के उत्तेजक दृश्यों के स्क्रीनशॉट साझा करते हुए तमन्ना को ट्रोल कर रहे हैं. कई लोग इन दृश्यों को शर्मनाक बता रहे हैं तो एक यूजर ने लिखा तमन्ना भारत में नई सनी लियोनी हैं. कुछ का कहना है कि तमन्ना का करियर आखिरी दौर में आ गया है इसलिए वह जी करदा और लस्ट स्टोरीज 2 जैसी सेक्सी वेबसीरीज कर रही हैं! एक यूजर ने लिखा कि है तमन्ना भाटिया ने 2016 में कहा था कि मैं किसिंग सीन नहीं करूंगी और वह 2023 में ये क्या कर रही हैं. हालांकि हाल में तमन्ना ने ऐसे सीन देने को लेकर यही कहा कि वह 18 साल से शोबिज का हिस्सा हैं और ऐसे उत्तेजक दृश्य करके वह कोई फेमस होने की कोशिश नहीं कर रही हैं.

 

Read More
{}{}