Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Crew Teaser: तब्बू, करीना, कृति की 'क्रू' का टीजर OUT, कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ की भी दिखी झलक

Crew Teaser: तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन की 'क्रू' का टीजर रिलीज हो गया है. जहां एंटरटेनिंग फ्लाइट में सवार दर्शकों को तड़का देखने को मिलता है. आइए बताते हैं कैसा है फिल्म का टीजर और रिलीज डेट से लेकर डायरेक्टर समेत सभी डिटेल जानिए.

Crew Teaser: तब्बू, करीना, कृति की 'क्रू' का टीजर OUT, कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ की भी दिखी झलक
Stop
Varsha|Updated: Feb 24, 2024, 04:28 PM IST

शनिवार को 'क्रू' का टीजर रिलीज हुआ. पहली बार इस फिल्म के जरिए तब्बू, करीना कपूर खान, और कृति सेनन की तिगड़ी देखने को मिलेगी. अब टीजर के जरिए तीनों की झलक सामने आ चुकी है. तीनों का ही बहुत ग्लैमरस अवतार पहले ही पोस्टर में दिख चुका है. इस कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर का चलिए दिखाते हैं टीजर वीडियो.

'क्रू' का टीजर तीन एयर होस्टेस के सफर पर ले चलता है. जहां 'रिस्क इट', 'स्टील इट', 'फेक इट' जैसे तीन तड़के देखने को मिलते हैं. इसमें तड़कते भड़कते डायलॉग्स भी हैं तो ह्यूमर का भी बराबर मसाला मेकर्स ने ऐड किया है. कुल मिलाकर ये टीजर वादा करता है कि 'क्रू' एक एंटरटेनिंग फ्लाइट एडवेंचर होने वाली है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

'क्रू' का टीजर कैसा है
तब्बू, करीना और कृति सेनन की जोड़ी देख फैंस को मजा तो आना ही था. तीनों पहली बार एक साथ नजर आई हैं. ऐसे में तीनों का ग्लैमरस, स्टालिश अवतार के साथ जबरदस्त फ्लाइट जर्नी को देखने को मिलती है. डिफरेंट  कास्ट और कमाल की कहानी के साथ इसका ह्यूमर से भरपूर टर्न्स से सबको सरप्राइज करेगी. खास तो ये था कि टीजर में  कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ की भी झलक देखने को मिलती है.

'क्रू' की कहानी
यह इन तीन खूबसूरत हसीनाओं की कहानी है जो अलग अलग जिंदगी से आती हैं और केबिन क्रू के रूप में काम करती हैं. मिडल क्लास परिवार से आने वाले ये किरदार मेहनत कर रहे हैं और जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश में हैं, लेकिन किस्मत उन्हें बेहद अलग और मुसीबत भरे मोड़ पर ले आती है. 

'क्रू' की रिलीज डेट
'क्रू' का डायरेक्शन राजेश कृष्णन ने किया है. जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क प्रस्तुत करती है. फिल्म देखने के लिए 29 मार्च 2024 का दर्शकों को इंतजार करना होगा जो कि थिएटर में रिलीज होगी.

{}{}