trendingNow11700726
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah कंट्रोवर्सी में कूदे Ex-डायरेक्टर,'मिसेज सोढ़ी' को लेकर कही ऐसी बात

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Controversy: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्स डायरेक्टर मालव राजदा ने कंट्रोवर्सी को लेकर अपना रिएक्शन दे डाला है. मालव राजदा ने जेनिफर मिस्त्री के सपोर्ट में कई बातें कही हैं. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा कंट्रोवर्सी
Stop
Prachi Tandon|Updated: May 18, 2023, 12:14 PM IST

Taarak Mehta Ex-Director Malav Rajda: तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक बार फिर से कंट्रोवर्सी से घिर गया है. टीवी पर सबसे ज्यादा लंबे समय से चले आ रहे सीरियल तारक मेहता में मिसेज सोढ़ी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने प्रोड्यूसर असित मोदी पर सेक्शुअल हरासमेंट जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. जेनिफर मिस्त्री के आरोपों के बाद तारक मेहता के मेकर्स ने एक्ट्रेस को अनुशासनहीन और गाली-गलौच करने वाला बताया था. इन्हीं सब के बीच अब तारक मेहता...के एक्स डायरेक्टर मालव राजदा ने अपना रिएक्शन दे डाला है. मालव राजदा ने जेनिफर मिस्त्री के सपोर्ट में कई बातें कही हैं. 

मालव राजदा ने जेनिफर मिस्त्री का किया सपोर्ट!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्स डायरेक्टर ने हाल ही में ई-टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने जेनिफर के साथ 14 सालों तक काम करने का अनुभव शेयर किया  है. मालव ने कहा- जेनिफर खुशमिजाज लोगों में से एक है, वह सेट पर हर डिपार्टमेंट और लोगों के साथ मिल-जुलकर रहती थीं. चाहे फिर वह टेक्निकल टीम रहे, डायरेक्शन टीम, हेयर-मेकअप या फिर उनके को-स्टार्स रहें. उनका सेट पर हर किसी के साथ अच्छा संबंध रहा है. मालव ने कहा- मैं सेट पर 14 सालों तक था और जेनिफर ने कभी भी मेरे सामने किसी के साथ बदत्तमीजी नहीं की थी और ना ही सेट पर किसी के साथ गाली-गलौच किया. 

मालव ने जेनिफर से अनुशासनहीन और लेटे आने वाले आरोपों को लेकर कहा- 'सेट पर लेट आने वाले जो दावे किए जा रहे हैं, उनपर कहना चाहूंगा कि 14 सालों में मेरे शूट को उनकी वजह से कभी नुकसान नहीं हुआ है. कई एक्टर्स सेट पर लेट आते थे क्योंकि हम मुंबई का ट्रैफिक जानते ही हैं. ऐसे में आधा घंटा लेट होना सामान्य है. ऐसा कई बार हुआ है जब हमने अपनी तरफ से शूट का टाइम 12 घंटे से ज्यादा बढ़ा दिया है. पिछले 14 सालों में जेनिफर की वजह से मेरा शूट का कभी नुकसान नहीं हुआ.' बता दें, मालव करीब 14 सालों तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं. जब से शो लॉन्च हुआ था, तभी से मालव शो से जुड़े रहे हैं. इसी साल जनवरी में मालव ने लाइफ में नए आयाम तलाशने के लिए शो से विदा ले ली थी. 

जरूर पढ़ें

'देसी गर्ल' बनकर वाहवाही लूटने के बाद Sara Ali Khan ने बदला अवतार, अब 'सेक्सी' लुक से जीती महफिल
Shah Rukh Khan ने क्यों नहीं किया हॉलीवुड फिल्मों में काम, 'किंग खान' के इस Video में छिपा है सच!
Read More
{}{}