trendingNow11658726
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Tv Actor: बॉर्बी डॉल बनकर निकलीं 'बबिता जी', ग्लैमरस अंदाज देख लोग बोले 'जेठालाल' की तो नींद उड़ जाएगी...

Munmun Dutta Video: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम 'बबिता' का हाल में नया लुक सामने आया है. 'बबिता जी' नए लुक में पिंक कलर के टॉप में बॉर्बी डॉल की तरह दिखाई दे रही हैं. 

मुनमुन दत्ता
Stop
Prachi Tandon|Updated: Apr 19, 2023, 08:32 AM IST

Munmun Dutta New Look: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 14 सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. टीवी पर कई सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में 'बबिता जी' का किरदार निभाने वालीं मुनमुन दत्ता के ग्लैमरस अंदाज के सिर्फ जेठालाल नहीं बल्कि लाखों लोग दीवाने हैं. बबिता जी (BabitaJi) का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) हाल में टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी की बर्थडे पार्टी में दिखाई दी थीं. बॉर्बी डॉल स्टाइल में मुनमुन दत्ता को देख फैंस आहें भरते नहीं थक रहे हैं. 

बबिता जी के स्टाइलिश अंदाज को देख लोग हुए इंप्रेस! 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबिता जी हाल पिंक कलर का वन शोल्डर वाले स्टाइलिश टॉप के साथ ब्लू डेनिम्स पहने खूब स्टाइल दिखाती नजर आई थीं. आधे बालों को बांधकर एक्ट्रेस ने अपने स्टाइलिश लुक से एक बार फिर 'जेठालाल' के साथ-साथ फैंस को भी इंप्रेस कर दिया है. बबिता जी यानी मुनमुन दत्ता का स्टाइलिश अंदाज देख फैंस खूब जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. कोई जेठालाल की नींद उड़ने की बात रह रहा है तो कोई बबिता जी के दिखने पर जेठालाल की तरह दिन अच्छा बीतने की बातें बना रहा है. 

मुनमुन दत्ता की है खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta Instagram) करीब 14 सालों से ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़ी हुई हैं.  बबिता जी के किरदार से पहले मुनमुन दत्ता ने कई फिल्मों में भी काम किया है लेकिन उन्हें इतनी पॉपुलैरिटी नहीं हासिल हुई जितनी उन्हें कॉमेडी टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने दिलाई है. मुनमुन दत्ता की सोशल मीडिया पर भी खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. जब भी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta Tv Shows and Movies) कैमरे के सामने आकर अपनी बोल्ड और सिजलिंग अदाएं दिखाती हैं, फैंस तारीफों के पुल बांधने में लग जाते हैं. कंट्रोवर्सी से दूर मुनमुन दत्ता का स्टाइल हमेशा ही फैंस को लुभाता नजर आता है. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}