trendingNow12248602
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Taapsee Pannu: ऑटो में घूमने पर निकलीं तापसी पन्नू, पैप्स के फॉलो करने पर बोलीं- 'मत करो...'

Taapsee Pannu Video: तापसी पन्नू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ऑटो में सैर करती नजर आ रही हैं. तापसी पन्नू वीडियो में पैप्स से उन्हें फॉलो करने के लिए मना करती भी दिख रही हैं. 

तापसी पन्नू
Stop
Prachi Tandon|Updated: May 15, 2024, 06:35 AM IST

Taapsee Pannu Auto Ride: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अक्सर ही अपनी अदाकारी और अदाओं के लिए लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार तापसी पन्नू अपनी एक्टिंग या स्टाइलिश लुक्स के लिए नहीं, बल्कि ऑटो में सवारी करने की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. जी हां...हाल ही में तापसी पन्नू का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस लग्जरी गाड़ी छोड़कर ऑटो में सवारी करती नजर आ रही हैं. तापसी पन्नू को ऑटो में सवारी करते देख पैपराजी उन्हें कैमरा में कैप्चर करने के लिए फॉलो करते हैं, तभी एक्ट्रेस अपना चेहरा छिपा लेती हैं.

ऑटो में सवारी करने निकलीं तापसी पन्नू

एक्ट्रेस तापसी पन्नू का ऑटो में सवारी करने का वीडियो इंस्टैंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. वीडियो में तापसी पन्नू अपनी किसी दोस्त के साथ ऑटो रिक्शा की राइड लेती दिखाई दे रही हैं. तभी तापसी की नजर उन्हें फॉलो कर रहे पैपराजी पर पड़ती है, जो उन्हें कैमरा में कैप्चर कर रहा होता है. तापसी पन्नू पैप्स से कहती हैं- 'अरे भाईसाहब क्या हो रहा है ये...यार कैसे हो, एक बारी चैन से ऑटो में घूमने दो ना यार.' तापसी पन्नू फिर वीडियो में ऑटो ड्राइवर से आगे निकलने के लिए कहती हैं. साथ ही पैप्स से भी कहती हैं- 'एक्सीडेंट हो जाएगा मत आ यार, प्लीज.'  

राखी सावंत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल के पलंग पर बेसुध हालत में दिखीं, फैंस नहीं कर पा रहे भरोस

तापसी पन्नू की फिल्में

तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर शाहरुख खान के साथ फिल्म डंकी में नजर आई थीं. डंकी में शाहरुख खान के साथ-साथ तापसी पन्नू ने भी खूब तारीफें बटोरी थीं. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की बकेट लिस्ट में अब वो लड़की है कहां?, फिर आई हसीन दिलरुबा और खेल खेल में शामिल हैं. पर्सनल फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू इन दिनों अपनी सीक्रेट मैरिज के लिए भी खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं.  

'हाइट कम है तो क्या शादी नहीं कर सकता...', ट्रोल्स पर बरसे अब्दु रोजिक, भद्दे कमेंट्स से ससुरालवाले भी हुए दुखी
 

Read More
{}{}