trendingNow11227380
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Taapsee Pannu Sister Shagun: मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी है तापसी पन्नू की बहन, हुस्न के मामले में एक्ट्रेस भी है फेल!

Taapsee Pannu Sister Shagun: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के हुस्न के चर्चे तो आए दिन होते ही रहते हैं, लेकिन क्या आप एक्ट्रेस की बहन के बारे में जानते हैं? शगुन पन्नू (Shagun Pannu) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है.  

फाइल फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 21, 2022, 10:06 AM IST

Taapsee Pannu Sister Shagun Pannu: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के बारे में भला कौन नहीं जानता? एक्ट्रेस की अदाओं की दुनिया दीवानी है लेकिन क्या आप इस एक्ट्रेस की खूबसूरत बहन के बारे में जानते हैं? आज हम आपको तापसी की बहन शगुन के बारे में बताएंगे, जो दिखने में एक्ट्रेस की ही तरह काफी हसीन हैं.

तापसी की बहन का वीडियो

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की बहन ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में शगुन अपना दिलकश अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं. इन दिनों शगुन फ्रांस में हैं और वहां से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शगुन ने पिंक क्रॉप टॉप और प्रिंटेड शॉर्ट्स पहना हुआ है और ऊपर से उन्होंने ग्रे डेनिम शर्ट पहनी हुई है. इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shagun Pannu (@shagun_pannu)

 

दोनों बहन की बॉन्डिंग है खास

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की बहन शगुन पन्नू (Shagun Pannu) भले ही फिल्मों में नजर न आई हों, लेकिन असल जीवन में काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं. उनका स्टाइल बहन की तरह ही काफी अलग और फैंसी है और उनका अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है. तापसी पन्नू और बहन शगुन पन्नू के बीच काफी क्लोज बॉन्ड है. दोनों बहने मुंबई में साथ रहती हैं और बेस्ट फ्रेंड्स की तरह एक-दूसरे से साभी बातें शेयर करती हैं. दोनों साथ में वेकेशन पर भी जाती हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shagun Pannu (@shagun_pannu)

 

ग्लैमरस हैं शगुन

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की बहन शगुन पन्नू (Shagun Pannu) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, भले ही शगुन लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन इंस्टाग्राम पर उनकी ग्लैमरस तस्वीरें यह साबित करती हैं कि वह किसी स्टाइल आइकॉन से कम नहीं हैं. शगुन पन्नू एक्ट्रेस नहीं हैं और न फिलहाल उनका बॉलीवुड में एंट्री का कोई प्लान हैं. आपको बता दें, शगुन प्रोफेशन से एक वेडिंग प्लानर हैं और मॉडलिंग की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि शगुन पन्नू  साल 2006 में मिस इंडिया फाइनलिस्‍ट भी रह चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें- Shanaya Kapoor Photos: सोफे पर लेटकर कपूर खानदान की बेटी ने दिए ऐसे-ऐसे पोज, इंटरनेट पर मचा तहलका!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Read More
{}{}