trendingNow11806658
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bollywood Actress: 'पनौती' का मिला टैग, धांसू स्टार्ट के बाद भी बनी नेगेटिव इमेज, इस एक्ट्रेस का कंट्रोवर्सी से रहा नाता!

Taapsee Pannu: आज की पॉपुलर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने करियर के शुरुआत में खूब स्ट्रगल किया है. एक समय तो ऐसा था कि करियर की धांसू शुरुआत करने के बावजूद साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें पनौती का टैग दे दिया गया था. 

तापसी पन्नू
Stop
Prachi Tandon|Updated: Aug 02, 2023, 12:33 PM IST

Taapsee Pannu Films: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने दमदार किरदारों के साथ-साथ बेबाक अंदाज के लिए सुर्खियों में रहती हैं. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में तमिल फिल्मों से की थी. कुछ तमिल फिल्में करने के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कदम रखा था. लेकिन क्या आप जानते हैं तापसी पन्नू जब तमिल फिल्मों में काम कर रही थीं, उन्हें पनौती का टैग दे दिया गया था. जी हां...ऐसा तापसी (Taapsee Pannu Movies) ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि करियर की धांसू शुरुआत करने के बावजूद जब उनकी कुछ तमिल फिल्में परफॉर्म नहीं कर पाईं तो उन्हें पनौती का टैग दे दिया गया था. 

तापसी पन्नू को मिला था पनौती का टैग!

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu Instagram) ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने साल 2010 में जब तमिल इंडस्ट्री से करियर शुरू किया था, वह काफी सॉलिड रहा था. लेकिन जब उनकी कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नहीं कर पाईं तो उन्हें पनौती कहा जाने लगा. बता दें, तापसी पन्नू ने पहली तमिल फिल्म सुपस्टार धनुष के साथ साइन की थी. तापसी ने अपने इंटरव्यू में यह भी बताया था कि वह पहले फिल्में साइन करने से पहले खूब सोचती थीं, क्योंकि उन्हें कोई अंदाजा नहीं होता था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

बॉलीवुड में भी हुई खूब कंट्रोवर्सी!

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu Controversy) बॉलीवुड फिल्मों में स्ट्रांग रोल्स करती हैं, जैसे पिंक, थप्पड़, मनमर्जियां में उनके किरदार रहे. किरदारों की तरह तापसी के पर्सनल लाइफ में भी खूब स्ट्रांग ओपिनियन रहे हैं. वह खूब बेबाकी से इंडस्ट्री के सच का भी खुलासा करती रही हैं, जिसकी वजह से वह अक्सर ही कंट्रोवर्सी का हिस्सा रही हैं. ऐसे में बॉलीवुड ने एक समय पर एक्ट्रेस को किनारा करके उनकी नेगेटिव इमेज क्रिएट करने की कोशिश भी की थी. हालांकि तापसी पन्नू ने अपनी दमदार अदाकारी से ऑडियंस के बीच अपनी पहचान बनाई है. तापसी पन्नू क वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस शाहरुख खान की फिल्म डंकी में नजर आने वाली हैं.

Read More
{}{}