Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

शादी के महीने भर बाद सामने आया तापसी-मैथियास की सीक्रेट हल्दी का VIDEO, सजावट देख हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

Taapsee Pannu: 13 साल तक डेटिंग के बाद तापसी पन्नू और मैथियस बो ने मार्च, 2024 में उदयपुर में एक प्राइवेट सेरेमनी के बीद शादी रचाई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था. इसी बीच एक और वीडियो सामने आया है, जो तापसी और मैथियास की सीक्रेट हल्दी का है.

शादी के महीने भर बाद सामने आया तापसी-मैथियास की सीक्रेट हल्दी का VIDEO
Stop
Vandana Saini|Updated: Apr 27, 2024, 06:09 PM IST

Taapsee Pannu Haldi Decor Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बैडमिंटन प्लेयर मैथियस बो को 13 सालों तक डेट करने के बाद इसी साल मार्च, 2024 को एक निजी समारोह में शादी कर ली, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसको देखने पर फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा था कि उन्होंने शादी कर ली. हालांकि, उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में बात करते हुए बताया था कि वो अपनी लाइफ की पर्सनल जीचों को प्राइवेट रखना चाहती हैं. 

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जो उनकी हल्दी सेरेमनी का है. वीडियो में सेरेमनी में की गई शानदार सजावट देखी जा सकती है. हालांकि, वायरल वीडियो में तापसी और मैथियस नजर नहीं आ रहे हैं. शादी के एक महीने बाद तापसी और मैथियस की हल्दी की सजावट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. भले ही वीडियो में तापसी और मैथियस नजर नहीं आ रहे, लेकिन सेरेमनी की सजावट पर आपका भी दिल आ जाएगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TWW - Wedding Planner (@theweddingwale)

वायरल हुआ तापसी-मैथियास की हल्दी का वीडियो 

इस वीडियो को वेडिंग बजार के इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके साथ कैप्शन में लिखा है, 'तापसी और मैथियास की हल्दी सजावट पर एक खान नजर - ये अजीब, जीवंत और मस्ती और ड्रामे से भरपूर रहा! उनके मजेदार शख्सियत और अनोखे प्रोफेशन को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया, हर कोना ऊर्जा और उत्साह से भरा हुआ है! यहीं से मस्ती शुरू होती है और अच्छे पल कभी खत्म नहीं होते!'. वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. वीडियो में सेरेमनी की सजावट बेहद प्यारी है. 

जब गर्लफ्रेंड को कास्ट करने के लिए प्रियंका चोपड़ा को कर दिया जाता था रिजेक्ट, बोलीं- बहुत मुश्किल था वो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Business (@zeebusinessofficial)

वीडियो में सजावट ने जीता फैंस का दिल

वीडियो में देखा जाए तो, तापसी-मैथियास की हल्दी सेरेमनी के सजावट में सबसे खास था रंग-बिरंगे शटलकॉक और गेंदे के फूल, जो कपल के व्यक्तित्व का अद्भुत मिक्सर था. इस इवेट में एक मल्ट कलर लाउंज सीटिंग, एक फुल ब्लूम हल्दी सिंहासन, तुर्की कालीन और मसाले और एक इंडी-फ्यूजन डीजे कंसोल भी था, जिस पर 'हॉर्न ओके प्लीज', 'देसी स्वैग', 'बॉलीवुड मेनिया' जैसे डायलॉग लिखे थे. वहीं, अगर तापसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'खेल खेल में' में नजर आने वाले हैं. 

{}{}