trendingNow12376033
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'मुझ पे चढ़िए मत...' अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग पर पैप्स को देख भड़कीं तापसी, बनाया मुंह और हो गईं ट्रोल

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' को लेकर खबरों में छाई हुई हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो उनकी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का है. दरअसल, वीडियो में तापसी पैप्स पर भड़कती नजर आ रही हैं.  

Taapsee Pannu Angry On Paparazzi
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 09, 2024, 02:36 PM IST

Taapsee Pannu Angry On Paparazzi: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' को लेकर खबरों में छाई हुई हैं, जिसमें उनके साथ विक्रांत मैसी और सनी कौशल नजर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर फैंस काफी पसंद किया गया था, जिसके बाद फैंस इस फिल्म के ओटीटी पर आने का इंतजार कर रहे हैं, जो आज खत्म हो चुका है. फिल्म आज ओटीटी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है.

हाल ही में मुंबई में फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां सभी सितारों ने शिरकत की थी. इस खास मौके पर तापसी भी ब्लैक कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. इसी बीच उनका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस पैप्स पर भड़कती नजर आ रही हैं. जी हां, तापसी के फैंस इस बात से अच्छी तरह से वाकिफ हैं वो तापसी को पैपराजी कल्चर बिल्कुल पसंद नहीं है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MobileMasala (@mobilemasala)

पैप्स पर भड़की तापसी पन्नू 

ऐसे में इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया जा रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस थिएटर से बाहर आती नजर आ रही हैं, जहां पैप्स ने उनको घेर लिया और ये देख एक्ट्रेस को गुस्सा आ गया. पैप्स की भीड़ को देख तापसी का मुंह बन गया और वो पैप्स से उनसे दूर रहने के लिए कहती हैं. वीडियो में एक्ट्रेस काफी परेशान होती नजर आ रही हैं. तापसी कई बार अपने इंटरव्यू में इस बात को मान चुकी हैं कि उनको पैपराजी कल्चर पसंद नहीं है. 

'हर कोई लकी नहीं होता...' विनेश फोगाट के डिस्क्वालिफाई होने पर उर्वशी रौतेला ने कहा कुछ ऐसा; वायरल हुआ VIDEO

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

वीडियो वायरल होते ही हुईं ट्रोल 

वहीं, इस वीडियो के वायरल होते ही एक्ट्रेस ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. यूजर्स उनके इस वीडियो पर काफी कमेंट्स कर उनको इगोइस्टिक बता रहे हैं. हालांकि, ये कोई पहला मौका नहीं है जब तापीस ट्रोल हो रही हैं. ऐसे कई मौके सामने आए हैं, जब तापसी पैप्स से परेशान हुईं और ट्रोल्स ने उनको आड़े हाथ लिया. वहीं, अगर तापसी की फिल्म के बारे में बता करें तो उनकी फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' साल 2021 में आई 'हसीन दिलरुबा' का सीक्वल है. 

Read More
{}{}