Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'उनको थप्पड़ मारा गया, कम से कम वो जिंदा तो हैं...' कंगना रनौत संग 'थप्पड़ कांड' पर स्वरा भास्कर के बयान से सबको किया हैरान

Swara Bhasker: अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों और ट्रोल्स से घिरी रहने वालीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हाल ही में एक्ट्रेस-बीजेपी सांसद कंगना रनौत के साथ हुए 'थप्पड़ कांड' को लेकर कुछ ऐसा कहा, जिसने सभी को हैरान कर दिया. चलिए जानते हैं क्या बोली एक्ट्रेस?

Swara Bhasker On Kangana Ranaut
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 15, 2024, 03:21 PM IST

Swara Bhasker On Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपने बयानों को लेकर खबरों में बनी रहती हैं. वो अक्सर ही बॉलीवुड से लेकर देश-दुनिया के मुद्दों पर बयान बाजी करती रहती हैं, जिसके चलते उनको ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है. इन दिनों स्वरा एक्ट्रेस-बीजेपी सांसद कंगना रनौत के साथ हुए 'थप्पड़ कांड' को लेकर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपनी बात रख रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने हिंसा को लेकर भी अपनी बात रखी और कहा कि ऐसा करना बिल्कुल ठीक नहीं है. 

हाल ही में चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की एक महिला कांस्टेबल ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा था, कथित तौर पर उसने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि किसानों आंदोलन को लेकर वो कंगना की बयान से खुश नहीं थीं. कनेक्ट सिने के साथ एक इंटरव्यू में, जब स्वरा से इस घटना पर उनके विचार और खास तौर से फिल्म इंडस्ट्री की ओर से कंगना को समर्थन नहीं मिलने के बारे में पूछा गया. इस घटना के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'कोई भी समझदार इंसान यही कहेगा कि कंगना के साथ जो कुछ भी हुआ वो गलत था'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

'थप्पड़ कांड' को लेकर क्या बोलीं स्वरा भास्कर 

एक्ट्रेस ने कहा, 'कोई भी ऐसा नहीं है जो कंगना के साथ हुई हिंसा या मारपीट को सही ठहराए. तो हां, उनके साथ जो हुआ वो गलत था और ऐसा नहीं होना चाहिए था. किसी पर भी हमला करना सही नहीं है. लोग कंगना के राइट विंग सपोर्ट्स से यही कह रहे थे कि उन्हें इस बारे में नहीं बोलना चाहिए, क्योंकि वे ही लोग हैं जो लिंचिंग को सही ठहराते हैं'. एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'कंगना को बस थप्पड़ मारा गया और ऐसा भी नहीं होना चाहिए था, लेकिन कम से कम वो जिंदा तो हैं, और उसके आसपास उसकी सुरक्षा है'. 

रियासी आतंकी हमले में बाल-बाल बचा ये टीवी एक्टर, बोला- इस डर से बाहर आने में...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

देश में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं...

स्वरा भास्कर ने आगे बात करते हुए कहा, 'इस देश में, लोगों ने अपनी जान गंवाई है. उन्हें पीट-पीटकर मार डाला गया है. सुरक्षाकर्मियों द्वारा ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई. दंगों में, सुरक्षाकर्मियों को लोगों की पिटाई करते हुए रिकॉर्ड किया गया. जो लोग ये सारे कामों को जायज ठहरा रहे हैं, वो फिर आके कंगना के केस पर हमें मत सिखाओ'. स्वरा ने आगे कहा, 'कंगना मामले में समस्या ये है कि उन्होंने खुद अपने मंच का इस्तेमाल हिंसा को सही ठहराने के लिए किया है. उनके पुराने ट्वीट फिर से सामने आए, जिसमें ये सब देखने को मिलता है'. 

{}{}