Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'तुम लोग गायों को....' बकरीद पर 'शाकाहारी प्लेट' को लेकर भड़कीं स्वरा भास्कर, दिया विवादित बयान; हुईं ट्रोल

बकरीद पर एक फूड ब्लॉगर ने वेजिटेरियन खाने को लेकर ट्वीट किया. इस ट्वीट को पढ़ते ही स्वरा भास्कर तिलमिला गईं. स्वरा भास्कर ने ना केवल विवादित ट्वीट किया बल्कि ऐसी-ऐसी बातें कहीं कि वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं.

स्वरा भास्कर
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 17, 2024, 04:04 PM IST

Swara Bhaskar on Vegetarian: स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) बॉलीवुड में अपनी बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं. कभी कंगना रनौत और उनकी तीखी बातें सुर्खियों में रहीं, तो अब स्वरा भास्कर ने वेजिटेरियन फूड ब्लॉगर के पोस्ट पर ऐसा कमेंट किया जिसे पढ़ने के बाद कोई भी आग बबूला हो सकता है. जानिए स्वरा ने ऐसा क्या कहा.

फूड ब्लॉगर के पोस्ट पर भड़कीं
स्वरा भास्कर फूड ब्लॉगर नलिनी उजागर के पोस्ट को देखकर इतना भड़क गईं कि विवादित बयान दे दिया है. नलिनी उजागर ने सोशल मीडिया पर एक खाने की प्लेट की तस्वीर शेयर की थी. इस प्लेट की फोटो शेयर करते हुए नलिनी ने ट्वीट किया- 'मुझे शाकाहारी होने पर गर्व है. मेरी प्लेट आंसुओं, क्रूरता और पाप से फ्री है.' 

 

 कौन हैं सोनाक्षी सिन्हा की बेहद ग्लैमरस सास? मां के लाडले हैं होने वाले पति जहीर इकबाल

स्वरा का विवादित बयान
स्वरा इस ट्वीट को पढ़ते ही इतनी भड़क गईं कि विवादित जवाब दिया. स्वरा ने ट्विटर पर लिखा- 'सच कहूं तो मुझे शाकाहारी लोगों की एक बात पल्ले नहीं पड़ती, आप लोगों की सारी डाइट गाय के बछड़ों को उनकी मां के दूध से दूर करके, गायों को जबरत गर्भवती कराकर, फिर उन्हें बच्चों से अलग करने और दूध चुराने से बनता है. आप जड़ वाली सब्जी खाते हैं? इसमें तो पूरे पौधे की हत्या ही होती है.जरा शांत बरतिए, अब बकरीद है तो सिर्फ इसलिए ऐसी बातें मत कीजिए.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

मचा तहलका

स्वरा भास्कर के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है और जमकर ट्रोल हो रही है. आपको बता दें, स्वरा भास्कर 6 जनवरी, 2023 को समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से शादी की थी. उन्होंने विवादों से बचने के लिए अपना बिना धर्म बदले कोर्ट मैरिज कर ली थी. जिसके बाद वो लगातार दूसरे धर्म में शादी करने को लेकर ट्रोल हो रही हैं. फिलहाल स्वरा एक बेटी की मां है और मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं.

 

{}{}