trendingNow12036219
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'क्रिश को बोलो...' घर पर पासपोर्ट भूल आए Sussanne Khan के बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी; यूजर्स ले रहे फिरकी

Sussanne Khan Boyfriend Arslan Goni: हाल ही में सुजैन खान अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ एयपोर्ट पर स्पॉट हुईं और दोनों ट्रोल हो गए. दरअसल, उनके बॉयफ्रेंड अपना पासपोर्ट घर पर भूल आते हैं, जिसके बाद यूजर्स अतरंगी कमेंट्स कर उनकी फिरकी ले रहे हैं.

घर पर पासपोर्ट भूल आए Sussanne Khan के बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी; यूजर्स ले रहे फिरकी
Stop
Vandana Saini|Updated: Dec 30, 2023, 05:00 PM IST

Sussanne Khan Boyfriend Arslan Goni: बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों वो एक्टर अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच दोनों नए साल का जश्न बनाने के लिए वेकेशन पर निकले हैं और दोनों एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए, लेकिन दोनों ट्रोल्स के निशाने पर आ गए. 

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. जहां पता चलता है कि अर्सलान गोनी अपना पासपोर्ट घर पर ही भूल आए हैं, जिसके बाद यूजर्स उनकी फिरकी लेने लगते हैं और अतरंगी कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है जैसे ही सुजैन और अर्सलान गोनी चेक इन करने वाले होते ही, जो उनको एयरपोर्ट के गेट पर ही पासपोर्ट समेत अपने बाकी डॉक्यूमेंट्स चेक कराने होते हैं.

 सुजैन के बायफ्रें अर्सलान हुए ट्रोल

सुजैन अपना पासपोर्ट दिखा चुकी होती है, लेकिन जैसे ही अर्सलान अपने बैग और पॉकेट में हाथ डालते हैं तो उनको पता चलता है कि वो अपना पासपोर्ट घर पर ही भूल आए। ऐसे में उन्हें दोबारा घर के लिए रवाना होते हैं. इसी बीच, पैपाराजी दोनों के इस मोमेंट को कैप्चर कर लेती है. ऐसे में यूजर्स भी कमेंट्स कर दोनों को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर कमेंट करते हुए लिखा, 'कृष को बोलो, उड़कर देकर जाएगा'. वहीं, दूसरा लिखता है, 'कभी घर जाकर पता चले कि पासपोर्ट जैकेट की पॉकेट में ही था'. 

यूजर्स कर रहे अतरंगी कमेंट्स 

एक और यूजर लिखता है, 'रेलवे स्टेशन जाना था, जल्दी में एयरपोर्ट आ गए'. इसके अलावा एक और यूजर लिखता है, 'लुई विटॉन का थैला टांगने में भूल गए कि पासपोर्ट ज्यादा जरूरी है'. बता दें, सुजैन और ऋतिक ने अपनी शादी के 14 साल बाद साल 2014 में एक दूसरे से तलाक लिया था, जिसके बाद सुजैन अर्सलान को और ऋतिक सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं. 

Read More
{}{}