trendingNow11759823
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

अगर Hrithik Roshan नहीं तो कोई भी नहीं , वक्त के साथ Sussane Khan के बदल गए बोल और रिश्ते

इन दिनों सुजैन खान का एक पुराना वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपने एक्स पति ऋतिक रोशन के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. देखे वीडियो

अगर Hrithik Roshan नहीं तो कोई भी नहीं , वक्त के साथ Sussane Khan के बदल गए बोल और रिश्ते
Stop
Misha Singh|Updated: Jun 29, 2023, 09:29 PM IST

Hrithik Roshan:ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne khan) बॉलीवुड में एक जमाने में सबसे पसंदीदा और मशहूर जोड़ों में से एक थे. जो एक साथ एक रिश्ते में काफी वक्त तक रहें. दोनों के बीच एक दूसरे के लिए बेशुमार प्यार था. एक दूसरे के बिना उनकी जिंदगी अधूरी थी लेकिन किसी वजह से दोनों ने अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया. इस फैसले से उनके दोस्त, फैंस, चाहने वाले सभी को गहरा झटका लगा था. ऋतिक ने सुजैन से बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही शादी कर ली था, लेकिन उनके रिश्ते में धीरे धीरे खटास आने लगी और वो एक दूसरे से अलग हो गए.

वीडियो हुआ वायरल

इन दिनों सुजैन खान का एक पुराना वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपने एक्स पति ऋतिक रोशन के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि दोनों के बीच उस वक्त कितना प्यार था लेकिन वक्त के साथ वो प्यार कहीं खो गया. उन्होंने कहा, ''अगर ऐसा कोई समय आया जब मैं रितिक के साथ नहीं हूं, चाहे किसी भी कारण से, मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहूंगी. मैं उसके बिना अपने जीवन के बारे में सोच भी नहीं सकती. मुझे लगता है कि मैं बहुत ज्यादा उनसे जुड़ी हुई हूं."

 

वक्त के साथ बदल गया सब कुछ

बता दें वक्त के साथ लोग बदल जाते हैं उनके जज्बात और प्यार बदल जाते हैं. ऐसा ही कुछ ऋतिक रोशन और सुजैन खान के साथ हुआ है. दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. ऋतिक रोशन की नई गर्लफ्रेंड बन गई है उनका नाम सबा आजाद हैं वहीं सुजैन खान अरसलान गोनी को डेट कर रही हैं. हालांकि ऋतिक और सुजैन एक दूसरे से अलग होने के बावजूद आज भी अच्छे दोस्त हैं और दोनों एक साथ मिलकर अपने दोनों बच्चों की परवरिश करते हैं.

Read More
{}{}