trendingNow11510403
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

बहन के हो चुके 2-2 ब्रेकअप, भाई की शादी भी टूटी...फिर भी ऐसे मनाया न्यू ईयर, सब दे रहे दुहाई

Sushmita Sen New Year: सुष्मिता सेन अपने परिवार के काफी करीब हैं लिहाजा नए साल का स्वागत उन्होंने परिवार के साथ ही किया वो भी दुबई में जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में राजीव सेन भी बहन संग इन्जॉय करते दिख रहे हैं.   

फोटो - सोशल मीडिया
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Jan 01, 2023, 04:55 PM IST

Sushmita Sen Rajeev Sen New Year Celebration: राजीव सेन के लिए बीता साल उतार चढ़ाव वाला रहा तो सुष्मिता सेन भी अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाई रहीं. लेकिन दोनों भाई-बहनों में एक बात कॉमन रहीं वो ये कि दोनों ही अपने टूटे रिश्ते के कारण खबरों में रहे. राजीव की जहां शादी टूटी तो वहीं सुष्मिता ने भी टूटे रिश्तों का दर्द झेला. लेकिन साल के आखिर में बीती बातों को भुलाकर नई शुरुआत करते दिखे दोनों भाई-बहन परिवार संग दुबई में इन्जॉय करते नजर आए. लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे लेकर भी सवाल उठा दिए. 

लोगों को याद आई चारू और जियाना
नए साल के मौके पर राजीव सेन ने कई तस्वीरें शेयर की जिनमें वो अपने परिवार के साथ हैं. खासतौर से सुष्मिता के साथ उनकी जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. सभी दुबई में बुर्ज खलीफा को निहारते दिख रहे हैं. सुष्मिता अपनी मां, भाई और दोनों बेटियो के साथ वेकेशन इन्जॉय करती दिखीं. राजीव ने कैप्शन में लिखा– अतीत को दूर करने और नए की शुरुआत करने का समय. सभी को अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और आशीर्वाद के साथ एक खुशहाल और समृद्ध नव वर्ष की शुभकामनाएं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

लेकिन इस बीच यूजर्स को याद आ गईं चारू असोपा और जियाना की. एक यूजर ने लिखा – अजीब आदमी है बेटी याद ना आई. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा – ‘जियाना की कमी है.....किसी को भी चारू और जियाना की याद नहीं आ रही.’ 

चारू ने भी ऐसे सेलिब्रेट किया न्यू ईयर
वहीं जहां राजीव दुबई पहुंचे थे तो वहीं चारू ने इंडिया में ही बेटी के साथ न्यू ईयर का आगाज किया. चारू खुली कार में देर रात इन्जॉय करती दिखीं तो उसके बाद बेटी के साथ डांस कर उन्होंने नए साल का स्वागत किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

उनकी ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. रिश्ता टूटने के बावजूद चारू ने खुद को बखूबी संभाला है और वो लाइफ में काफी खुश नजर आ रही हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}