Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

सुष्मिता सेन का दूसरा जन्म...आखिर एक्ट्रेस ने क्यों बदली अपनी बर्थ डेट? Video शेयर कर बोंली- 'कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट...'

Sushmita Sen: कुछ समय पहले सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दूसरी बर्थ डेट चेंज कर सभी को हैरान कर दिया था. फैंस ये जानने के लिए बेचैन थे कि आखिर एक्ट्रेस ने इतना बड़ा बदलाव क्यों किया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया. जिसमें उन्होंने इसका खुलासा किया.

Sushmita Sen
Stop
Vandana Saini|Updated: Jul 02, 2024, 06:34 AM IST

Sushmita Sen On Her Second Birth Date: हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दूसरी बर्थ डेट (27/02/2023) शेयर कर अपने सभी फैंस को चौंका दिया था. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस ने इसके पीछे का पूरा सच बताया कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया? वीडियो में सुष्मिता ब्राउन कलर के प्लाजो-कुर्ते में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने चेहरे पर हल्की सी मुस्कान नजर आ रही है. 

इसके अलावा उन्होंने अपने हाथों में एक कप पकड़ा हुआ है और पीछे उनका वॉइस ओवर सुना जा सकता है, जिसमें वो अपनी लाइफ के कुछ राज और अनसीन पन्नों की कहानी अपने फैंस को सुनाती नजर आ रही हैं. 'मिस यूनिवर्स' रहीं सुष्मिता सेन के इस वीडियो पर फैंस कमेंट्स भी कर रहे हैं और उनको अपना सपोर्ट जाहिर कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक इमोशनल कैप्शन भी शेयर किया है, जो किसी को भी भावुक कर सकता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SUN PHARMA (@sunpharma_live)

सुष्मिता ने बताया क्या है सच? 

शेयर की गई वीडियो में सुष्मिता सेन बोलती हैं, 'मेरी जिंदगी एक ऐसी कहानी है जिसे मैंने निभाया भी है और जिया भी है. मेरी जिंदगी की कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट तब आया जब मुझे हार्ट अटैक आया था. उस समय मुझे ऐसा लगा जैसे मेरी कहानी खत्म होने की कगार पर है. मेरे डॉक्टर्स का बहुत-बहुत शुक्रिया, जिन्होंने मेरी जान बचाई और मेरी कहानी आज भी जारी है. उन्होंने मेरी जिंदगी को एक नई दिशा दी. वो तारीख मेरी दूसरी डेट ऑफ बर्थ है'.

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान की अस्पताल से पहली PHOTO, बेड पर इस हाल में दिखीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने दिखाई अपने बचपन और फैमिली की झलक
 
एक्ट्रेस ने उस दिन को याद करते हुए कहा, 'मेरी जिदंगी के वो 45 मिनट सबसे लंबे और सबसे मुश्किल थे'. साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी कहानी को बयां करते हुए अपने बचपन और अपनी फैमिली की भी झलक दिखाई, जिसने उनके फैंस को भी इमोशनल कर दिया. बता दें, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुष्मिता सेन को पिछले साल 27 फरवरी, 2023 को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनको मुंबई के नानावती अस्पताल में एंजियोप्लास्टी कराई थी और उनको 1 मार्च को अस्पताल से छुट्टी मिली थी. 

{}{}