trendingNow11589279
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Charu Asopa Rajeev Sen: तलाक की खबरों के बीच सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने चारु के लिए लिखा प्यार भरा पोस्ट, कोजी फोटोज वायरल

Charu Asopa के बर्थडे पर राजीव ने कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए चारु को जन्मदिन की बधाई दी है. इसके साथ ही ऐसा पोस्ट लिखा है कि वो लोगों का ध्यान खींच रहा है.  

चारु असोपा और राजीव सेन
Stop
Shipra Saxena|Updated: Feb 27, 2023, 09:25 PM IST

Charu Asopa Birthday: चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) लंबे वक्त से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं. दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें तो शादी के बाद ही आ गई थीं लेकिन बात तलाक तक दोबारा पहुंच गई. लेकिन हाल ही में राजीव के परिवार के साथ मौजमस्ती करती नजर आईं चारु असोपा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. इसके पीछे की वजह चारु का बर्थडे और तलाक की खबरों के बीच पति राजीव सेन का प्यार भरा पोस्ट है. राजीव ने चारु के साथ कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए चारु को जन्मदिन की बधाई दी है. इसके साथ ही ऐसा पोस्ट लिखा है कि वो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

शेयर की कई फोटोज
राजीव सेन ने चारु असोपा के साथ कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में राजीव सेन कोजी होते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही तस्वीरों में राजीव और चारु के साथ जियाना भी पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

 

लिखा ये पोस्ट
इन तस्वीरों को राजीव ने इंस्टाग्राम शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- 'हैप्पी बर्थडे चारु...तुम्हें ढेर सारा प्यार...हमेशा हेल्दी रहो और ऐसे ही खुश रहो.'

जून में होगा राजीव-चारु का तलाक
कुछ दिन पहले चारु असोपा (Charu Asopa) ने ईटाइम्स से बात करते हुए राजीव सेन संग तलाक की खबरों पर चुप्पी तोड़ी थी. चारु ने बातचीत में कहा था- 'हमने तलाक लेने के फैसले को कैंसिल नहीं किया है. बस इतना है कि जून तक हम दोनों 6 महीने के लिए कूलिंग ऑफ पीरियड पर है. फिलहाल मैंने राजीव संग अपने रिश्ते को पहले से थोड़ा बेहतर किया है और राजीव भी अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं.' आपको बता दें, राजीव सेन सुष्मिता सेन के भाई हैं. अक्सर राजीव सुष्मिता के साथ इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते रहते हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}