trendingNow12327338
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

क्या तलाक के 1 साल बाद फिर से एक हो गए सुष्मिता सेन के भाई और भाभी? राजीव सेन ने बताया सच

Sushmita Sen की भाभी चारु असोपा और राजीव सेन तलाक ले चुके हैं. तलाक के बाद दोनों बेटी के साथ दुबई ट्रिप पर गए थे. जिसके बाद से फैंस इन दोनों के फिर से एक साथ आने की बात करने लगे. वहीं अब राजीव ने सच बताया है.

सुष्मिता सेन, चारु असोपा और राजीव सेन
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 08, 2024, 08:35 PM IST

Charu Asopa Rajeev Sen: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन और उनकी भाभी चारू असोपा (Charu Asopa) का तलाक हुए एक साल हो चुका है. इन दोनों ने शादी के करीबन चार साल के अंदर ही एक दूसरे से तलाक लेकर अलग हो गए. लेकिन बीते कुछ दिनों ने चारू और राजीव बेटी के साथ दुबई ट्रिप की फोटोज शेयर कर रहे हैं. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें हो रही हैं. ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों फिर से एक साथ आ गए. अब इन बातों और एक दूसरे की फोटो पर कमेंट करने के बाद राजीव ने बताया कि उनका और चारू का तलाक के बाद क्या रिश्ता है.

जियाना ने किया फुली एन्जॉय
राजीव सेन (Rajeev Sen) ने इस पर हिंदुस्तान टाइम्स से बात की. इन्होंने कहा- 'को-पेरेंटिग अच्छी चल रही है. जरूरी ये है कि जियाना को मेरे साथ वक्त ज्यादा से ज्यादा मिले. इसी वजह से दुबई ट्रिप बेहतरीन रही. हम दोनों को एक साथ वक्त बिताने का मौका मिला.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

किसके पेट से पैदा हुए? करण जौहर के जुड़वां बच्चे रूही और यश पूछते हैं मां का पता

तलाक के बाद क्या है रिश्ता?
राजीव सेन ने इस पर हिंदुस्तान टाइम्स से बात की. राजीव ने कहा- 'मैं और चारू अच्छे दोस्त हैं. हम दोनों बतौर पेरेंट्स जियाना की खुशी का ध्यान रख रहे हैं. इससे ज्यादा और कुछ नहीं कहना चाहता. मैं सोशल मीडिया पर क्या चल रहा है उसकी परवाह नहीं करता.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

कौन है Mirzapur 3 का रहीम? जिसकी शायरी से हो गया खूनखराबा

नहीं किया मुझे इफेक्ट 
राजीव ने कहा कि 'सोशल मीडिया पर जो भी निगेटिव होता है उसने मुझे कभी भी प्रभावित नहीं किया. मैं हमेशा से फ्री माइंड खुश मिजाज इंसान रहा हूं.' आपको बता दें, राजीव सेन और चारु असोपा की शादी 16 जून, 2019 में हुई थी और 8 जून, 2023 को दोनों का तलाक हो गया. तलाक के बाद चारु के साथ उनकी बेटी जियाना रहती हैं. वहीं चारु ने टीवी शोज में भी कमबैक कर लिया है. चारु 'कैसा है ये रिश्ता अंजाना' में आखिरी बार नजर आई थीं.

Read More
{}{}