trendingNow12069484
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kai Po Che से सुशांत ने की थी बॉलीवुड पारी की शुरुआत, सिर्फ इतने करोड़ में बनी फिल्म ने की थी छप्परफाड़ कमाई

अगर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में होते तो वह अपना 38वां जन्मदिन मना रहे होते. 21 जनवरी को एक्टर की जयंती होती है. 14 अप्रैल 2020 को वह अपने मुंबई वाले फ्लैट पर मृत पाए गए थे. चार साल बीत गए हैं लेकिन आज भी उनकी मौत केस की गुत्थी सुलझी नहीं है.

काय पो छे
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 21, 2024, 05:46 AM IST

अगर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में होते तो वह अपना 38वां जन्मदिन मना रहे होते. 21 जनवरी को एक्टर की जयंती होती है. 14 अप्रैल 2020 को वह अपने मुंबई वाले फ्लैट पर मृत पाए गए थे. चार साल बीत गए हैं लेकिन आज भी उनकी मौत केस की गुत्थी सुलझी नहीं है. चलिए आज आपको एक्टर के जन्मदिन के मौके पर हमारी 'लो बजट हिट फिल्म' सीरीज में आपको बताते हैं 'काय पो छे' फिल्म के बारे में.

सुशांत की जर्नी छोटी जरूर थी लेकिन सुपरहिट थी. बिना किसी गॉडफादर के उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई. 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से छोटे पर्दे से करियर की शुरुआत की और फिर टेलेंट और सूझबूझ से वह फिल्मों तक पहुंचे.

'काय पो छे' थी सुशांत की डेब्यू फिल्म
साल 2013 में 'काय पो छे' से ही सुशांत ने अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत की. पहली ही फिल्म से उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर चौका लगा दिया. ये फिल्म क्रिटिकली और कर्मशियली दोनों तरह से हिट हुई. लोगों को भी सुशांत में दम नजर आया. वो अंदाज पसंद आया जो सुशांत को औरों से अलग बनाता था.

'काय पो छे' की कास्ट
'काय पो छे' साल 2013 में रिलीज हुई. जिसे अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया था. फिल्म के निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर थे. सुशांत के अलावा राजकुमार राव, अमित साथ, अमृता पुरी, आसिफ बसरा, मानव कौल से लेकर गौरव कपूर जैसे कलाकार नजर आए.

'काय पो छे' का बजट और कलेक्शन
सुशांत की फिल्म की खासियत ये थी कि ये कम बजट में बनी और लंबी टिकी. इसका बजट सिर्फ 30 करोड़ था. जिसने बॉक्स ऑफिस पर 83 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. सिर्फ लोगों को ही नहीं बल्कि समीक्षकों ने भी फिल्म व कास्ट की जमकर तारीफ की थी.

'काय पो छे' की कास्टिंग पर क्या बोले थे सुशांत
फिल्म में कास्ट किए जाने पर सुशांत ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह इस फिल्म में काम करके काफी खुश थे. जब उन्हें पता चला कि अभिषेक एक फिल्म के लिए तीन नए लड़कों की तलाश कर रहे हैं तो वह ऑडिशन देने के लिए पहुंच गए थे. फिर वह सिलेक्ट भी हो गए. वह फिल्म और टीवी नहीं, बल्कि ऐसे रोल करना चाहते हैं जो अच्छे और दमदार हैं. 

Read More
{}{}