trendingNow12417875
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

वो शख्स जिसने अपने गांव में खुद की फिल्म इंडस्ट्री खड़ी कर दी... इसी कहानी पर आ रही है 'सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव', ट्रेलर OUT

Superboys of Malegaon Trailer: 'सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये फिल्म थिएटर में आने वाली है. फिल्म में विनीत कुमार सिंह, शशांक अरोड़ा और आदर्श गौरव लीड रोल में हैं. चलिए दिखाते हैं ट्रेलर. साथ ही जानिए आखिर किस सच्ची कहानी पर मेकर्स ने ये फिल्म बनाई है. 

सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव ट्रेलर रिलीज
Stop
Varsha|Updated: Sep 06, 2024, 03:59 PM IST

एक्टर आदर्श गौरव और विनीत कुमार धमाकेदार फिल्म ला रहे हैं, जिसका शुक्रवार को मेकर्स ने ट्रेलर कर जारी कर दिया है. अमेजन MGM स्टूडियो, एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी की इस फिल्म का नाम 'सुपरबॉयज़ ऑफ मालेगांव' है. ये कहानी सच्ची कहानी से प्रेरित है. चलिए बताते हैं आखिर क्या कुछ है इसमें खास.

'सुपरबॉयज़ ऑफ मालेगांव' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. महाराष्ट्र के छोटे से शहर मालेगांव में सेट की गई यह फिल्म नासिर शेख की रीयल लाइफ स्टोरी है. ये वही शख्स हैं जिन्हें फिल्मों का इस कद्र था कि उन्होंने अपने गांव में अपनी फिल्म इंडस्ट्री खड़ी कर दी. फिल्म में विनीत कुमार सिंह, शशांक अरोड़ा और आदर्श गौरव लीड रोल में हैं. 'सुपरबॉयज़ ऑफ मालेगांव' के प्रोड्यूसर्स की लिस्ट में रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रीमा कागती शामिल हैं.

'सुपरबॉयज़ ऑफ मालेगांव'  का ट्रेलर
'सुपरबॉयज़ ऑफ मालेगांव' में नासिर के रोल में आदर्श हैं. शौक पाल के क्या करेगा मालेगांव में तू मरेगा... ये डायलॉग से वह छा जाते हैं. दिखाया जाता है कि कैसे वह जिंदगी में कुछ करना चाहते हैं. वह एक फिल्म बनाने चाहते हैं. मगर पैसा कहां से आए? कौन मदद करेगा? ऐसे में खूब मुसीबतें आती है. अब कैसे वह अपना सपना पूरा करेंगे ये फिल्म में दिखाया गया है.

मारधाड़, कत्लेआम और फुल एक्शन पैक्ड रहेगा ये हफ्ता, 1-2 नहीं 13 फिल्में वेब सीरीज आ रही OTT पर, बांध लीजिए कुर्सी की पेटी

 

जनवरी 2025 में रिलीज होगी फिल्म
'सुपरबॉयज़ ऑफ मालेगांव' की रिलीज डेट की बात करें तो जनवरी 2025 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. ये 13 सितंबर को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) भी जा रही है. इसे 10 अक्टूबर को BFI लंदन फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया जाएगा. फिल्म की खूब चर्चा है.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Read More
{}{}