trendingNow11699692
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kennedy Teaser: कत्ल में मजा, लाश की लग रही कीमत…आखिर कौन है, क्यों छिपा रहा चेहरा?

Kennedy Teaser Sunny Leone: सनी लियोन और राहुल भट्ट स्टारर कैनेडी का टीजर सामने आ चुका है. 1 मिनट 14 सेकेंड के टीजर में कुछ नजर आता है तो वह है एक चेहरा जो नकाब के पीछे छुपा है. ये चेहरा किसका है वह दिखाई नहीं देता लेकिन वो कितना खौफनाक है वह साफ नजर आता है.

Kennedy Teaser: कत्ल में मजा, लाश की लग रही कीमत…आखिर कौन है, क्यों छिपा रहा चेहरा?
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: May 17, 2023, 04:10 PM IST

Anurag Kashyap Kennedy Movie: आखिर वो कौन है जो चेहरा छिपाकर कर रहा है एक के बाद एक कत्ल...जिसे आ रहा है खून बहाने में मजा,  जो मारने के बाद लगवा रहा है लाश की ही कीमत. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) एक अलग तरह के जोनर की फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. लिहाजा एक बार फिर वो कुछ डार्क स्टोरी लेकर आए हैं. फिल्म कैनेडी का टीजर रिलीज हो चुका है. जिसे देखने के बाद कुछ समय के लिए आपकी सांसे थम जाएंगी. 

कैसा है टीजर?
सनी लियोन और राहुल भट्ट स्टारर कैनेडी का टीजर सामने आ चुका है. 1 मिनट 14 सेकेंड के टीजर में कुछ नजर आता है तो वह है एक चेहरा जो नकाब के पीछे छुपा है. ये चेहरा किसका है वह दिखाई नहीं देता लेकिन वो कितना खौफनाक है वह साफ नजर आता है. एक के बाद एक गिरती लाशे लोगों को सोचने पर मजबूर कर देती है कि आखिर ये सब हो क्या रहा है. शुरू से लेकर अंत तक लोग स्क्रीन से जुड़े नजर आते हैं लेकिन उन्हें किसी सवाल का जवाब नहीं मिलता. टीजर के अंत में आती हैं सनी लियोन जो सिर्फ अपनी हंसी से लोगों को और भी कन्फ्यूज कर देती हैं.

लीड रोल में हैं सनी और राहुल
सनी लियोन और राहुल भट्ट दोनों फिल्म में लीड रोल निभाने वाले हैं और काफी दमदार किरदार में सनी काफी समय बाद दिखेगीं. वहीं बात करें राहुल भट्ट की तो वो फिल्म में किसी सीरियल किलर के रोल में दिख रहे हैं. हालांकि सच क्या है वो आपको फिल्म का ट्रेलर और फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. वैसे इस बार कांस में इसका प्रीमियर किया जाएगा. जिसे लेकर कास्ट पूरी तरह उत्साहित है. कांस के बाद ही फिल्म को भारत में रिलीज किया जाएगी. ये एक डार्क मूवी है जिसे अनुराग कश्यर की बेहतरीन फिल्म बताया जा रहा है.    
 

 

Read More
{}{}