trendingNow12196866
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

वेडिंग एनिवर्सरी पर सनी लियोनी ने लुटाया हसबैंड पर प्यार, शादी की फोटो शेयर कर कही ये बात

Sunny Leone:सनी लियोनी और डेनियल वेबर आज शादी की सालगिरह मना रहे हैं. ऐसे में सनी ने शादी की एक फोटो शेयर कर हसबैंड पर प्यार लुटाया है. साथ ही डेनियल ने भी एक वीडियो शेयर किया है. 

वेडिंग एनिवर्सरी पर सनी लियोनी ने लुटाया हसबैंड पर प्यार, शादी की फोटो शेयर कर कही ये बात
Stop
Geetu Katyal|Updated: Apr 09, 2024, 08:27 PM IST

Sunny Leone: सनी लियोनी (Sunny Leone) को फैंस बहुत पसंद करते हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 55 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. आज सनी और डेनियल वेबर शादी की सालगिरह मना रहे हैं. ऐसे में सनी ने शादी की एक फोटो शेयर कर हसबैंड पर प्यार लुटाया है. लाल रंग के जोड़े में वो बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. साथ ही डेनिल वेबर (Daniel Weber) ने भी एक मजेदार वीडियो शेयर कर खास तरीके से एनिवर्सरी विश की है. 

सनी लियोनी ने शेयर की शादी की फोटो 

सनी लियोनी  ने शादी की सालगिरह के लिए कुछ देर पहले एक स्पेशल फोटो शेयर की है. उन्होंने शादी की एक प्यारी सी फोटो शेयर की है, जिसमें वो हसबैंड के साथ दिखाई दे रही हैं. साथ ही बहुत प्यारा कैप्शन भी लिखा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

Heeramandi Trailer: ड्रामा..प्यार और तकरार, दिल जीत लेगा 'हीरामंडी' का धमाकेदार ट्रेलर

उन्होंने लिखा, 'हमने भगवान के आगे कमिटमेंट ली और अच्छे के साथ-साथ बुरे समय में रहने का भी वादा किया.भगवान ने हमें और हमारे परिवार को बहुत प्यार दिया है. और मुझे आशा है कि हम इस रास्ते पर हमेशा हाथ में हाथ डालकर चलते रहेंगे बेबी लव. हैप्पी एनिवर्सरी.'

डेनियल वेबर ने शेयर किया वीडियो 

डेनिल वेबर  ने भी एनिवर्सरी के मौके पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वाइफ को हिंदी सीखाते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, सनी लियोनी वीडियो के लास्ट में उन्हें 'चल हट' बोलती दिखाई दे रही हैं. फैंस को कपल का अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

Gudi Padwa 2024 Actress Look: ग्रीन साड़ी में माधुरी दीक्षित ने ढाया कहर तो शादी के बाद दिव्या ने मनाया पहला 'गुड़ी पड़वा', देखें हसीनाओं का लुक

फैंस को पसंद है जोड़ी

बता दें कि सनी लियोनी और डेनियल वेबर की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं. दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ और सपोर्ट करते हुए देखा जाता है. 

Read More
{}{}