trendingNow11842639
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Sunny Deol: अब इस एक्ट्रेस ने एक हाथ से उखाड़ दिया हैंडपंप, देखकर क्या बोले सनी देओलॽ

Sunny Deol Handpump: गदर 2 में भले ही सनी देओल ने हैंडपंड नहीं उखाड़ा, मगर बॉक्स ऑफिस पर उन्होंने नए रिकॉर्ड बना दिए हैं. दूसरी तरफ उनकी कमी पूरी करते हुए कल एक्ट्रेस संयमी खेर ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें वह एक हाथ से हैंडपंड उखाड़ती दिखी हैं. आखिर क्या मैसेज है इसके पीछे...  

Sunny Deol: अब इस एक्ट्रेस ने एक हाथ से उखाड़ दिया हैंडपंप, देखकर क्या बोले सनी देओलॽ
Stop
Ravi Buley|Updated: Aug 26, 2023, 06:21 PM IST

Gadar 2: 2001 में फिल्म गदर में हैंडपंप उखाड़ कर पाकिस्तानियों को परास्त करने वाले सनी देओल ने इसक सीक्वल में ऐसा कुछ नहीं किया. लोग इंतजार करते रहे कि वह फिल्म में कब फिर से हैंडपंप उखाड़ेंगे. इधर चर्चा है कि अब फिल्म का तीसरा पार्ट बनेगा और उसमें सनी फिर से यह काम करते हुए तालियां बटोरोंगे. मगर इससे पहले सोशल मीडिय में एक्ट्रेस संयमी खेर का वीडियो आया है, जिसमें वह एक हाथ से हैंडपंप उखाड़ रही हैं. असल में हाल में संयमी की फिल्म घूमर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई, जिसमें उन्होंने महिला क्रिकेटर का रोल निभाया है.

सनी ने किया शेयर
फिल्म की रिलीज के हफ्ते भर बाद जारी वीडियो में संयमी को एक हाथ से हैंडपंप उखाड़ते देखा जा सकता है. इस वीडियो में संयमी ने मैसेज दिया है कि लड़कियां भी हिंदुस्तान को जीत दिलाने में सक्षम हैं. संयमी के इसी वीडियो पर अब सनी देओल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. सनी ने वीडियो को लाइक करते हुए उसमें हार्ट की इमोजी टैग की है और संयमी का आभार व्यक्त किया है कि उन्होंने गदर के सीन को री-क्रिएट करते हुए एक अच्छा मैसेज समाज को दिया है. सनी ने वीडियो को पसंद करते उसे अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया. इस तरह से उन्होंने संयमी की फिल्म को अपना समर्थन दिया है.

मेहनत और हौसला
घूमर में संयमी एक पैराप्लेजिक क्रिकेटर की भूमिका में हैं. वह एक दुर्घटना में अपना दाहिना हाथ खो देती हैं. लेकिन इसके बाद कोच बने अभिषेक बच्चन उनका हौसला लौटाते हैं. यह क्रिकटर कड़ी मेहनत करती हुई, अपने सपने को पूरा करती है. अंततः भारत के लिए खेलते हुए, अपनी टीम को जिताती है. भारतीय टीम ट्रॉफी घर लाती है. निर्माता-निर्देशक आर बाल्की की फिल्म में विपरीत परिस्थितियों के खिलाफ एक महिला खिलाड़ी की लड़ाई देखी जा सकती है. फिल्म में अंगद बेदी और शबाना आजमी भी अहम भूमिकाओं में हैं. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 और ओ माई गॉड 2 के बीच उम्मीद से कम परफॉर्म कर पाई, मगर उम्मीद की जा रही है कि ओटीटी पर इसे दर्शक देखेंगे और सराहेंगे.

Read More
{}{}