Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Gadar 3 पर चल रहा जोरों-शोरों से काम, फिल्म की कहानी का कॉन्सैप्ट भी हो गया है तैयार

Gadar 3 News: सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर 3' की तैयारियां शुरू हो चुकी है. अनिल शर्मा ने तो फिल्म का आइडिया भी तैयार कर लिया है. जल्द ही वह इसपर बाकी काम भी शुरू कर देंगे. एक बार फिर फिल्म में तारा सिंह बनकर सनी देओल नजर आएंगे.

गदर 3
Stop
Varsha|Updated: Jan 19, 2024, 05:47 PM IST

साल 2001 में शुरू हुआ था 'गदर' का सिलसिला. जब आई थी गदर एक प्रेम कथा. उस जमाने में भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी थी और जब 2023 में रिलीज हुई तो भी गर्दा उड़ा दिया था. अब दो हिट पार्ट के बाद डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अगली कड़ी पर काम करना शुरू कर दिया है. मेकर्स ने 'गदर 3' से जुड़ा अपडेट दिया है. जहां उन्होंने बताया कि उन्होंने फिल्म का कोर आइडिया पर काम कर लिया है.

'पिंकविला' के साथ बातचीत में सूत्रों ने बताया कि 'गदर 3' पर काम शुरू हो चुका है. मेकर्स कहानी को वहीं से शुरू करेंगे जहां 'गदर 2' खत्म हुई थी. वह वैसा ही तड़का अगले सीक्वल में भी दिखाना चाहते हैं. अनिल शर्मा और टीम के पास तो 'गदर 3' के लिए धमाकेदार आइडिया भी है, जिस पर वह काम शुरू कर चुके हैं. तीसरे पार्ट के लिए  बेसिक आइडिया लॉक हो चुका है. इस बार कुछ अलग और बड़ा होगा.

ताबड़तोड़ कमाई
मालूम हो, साल 2001 में Gadar: Ek Prem Katha रिलीज हुई थी. मेकर्स ने 22 साल बाद इसका सीक्वल रिलीज किया, जिसने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तमाम रिकॉर्ड तोड़े और साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एकबन गई थी. जिसमें सनी देओल के अलावा अमीषा पटेल और उत्कर्ष जैसे सितारे नजर आए.

Gadar 2 का Box Office Collection
'गदर 2' की ओपनिंग की बात करें तो इसे धमाकेदार शुरुआत मिली थी. 11 अगस्त 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म ने 40.1 करोड़ रुपये का पहले दिन कलेक्शन किया था. ये फिल्म एक दो हफ्ते नहीं बल्कि 10 हफ्ते तक सिनेमाघरों में लगी रही थी.

'गदर 2' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन
sacnilk के मुताबिक, इन हफ्तों में सनी देओल की फिल्म ने 525 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया था जबकि ग्रोस कलेक्शन तो इसका 620 करोड़ के पार था. वहीं 'गदर 2' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 686 करोड़ रुपये था. जबकि इसका बजट सिर्फ 80 करोड़ रुपये बताया गया था.

{}{}