trendingNow12113562
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Lahore 1947 Villain: 'लाहौर 1947' में सनी देओल के साथ दो-दो हाथ करेंगे अभिमन्यु सिंह, डायरेक्टर ने किया कंफर्म

Lahore 1947 Villain Abhimanyu Singh: राजकुमार संतोषी की फिल्म 'लाहौर 1947' में अभिमन्यु सिंह विलेन का किरदार निभाने वाले हैं. मेकर्स ने भी इस बारे में पुष्टि कर दी है. सनी देओल के साथ अभिमन्यु दो दो हाथ करने वाले हैं. आइए बताते हैं मेकर्स ने क्या अपडेट दिया है. 

सनी देओल लाहौर 1947
Stop
Varsha|Updated: Feb 16, 2024, 03:16 PM IST

राजकुमार संतोषी की नई फिल्म 'लाहौर 1947' से नया अपडेट सामने आया है. इस फिल्म में सनी देओल मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे, वहीं राजकुमार संतोषी, आमिर खान और सनी की तिगड़ी पहली बार काम करने वाली है. अब सनी देओल का मुकाबला फिल्म में किससे होगा, ये पता चल गया है. तो चलिए बताते हैं 'लाहौर 1947' का विलेन कौन होगा.

'लाहौर 1947' फिल्म में विलेन के किरदार के लिए एक्टर अभिमन्यु सिंह फाइनल हो चुके हैं. फिल्म की टीम की ओर से इसकी पुष्टि भी हो गई है. अभिमन्यु सिंह पहली बार सनी देओल के साथ ऐसे फेस टू फेस करने वाले हैं.

'लाहौर 1947' के विलेन पर डायरेक्टर क्या बोले
फिल्म की कास्टिंग पर निर्देशक राजकुमार संतोषी ने कहा हैं, “आमतौर पर, जब भी हम किसी खलनायक के किरदार के बारे में सोचते हैं, तो हमारे दिमाग में सबसे पहले कुछ नाम अमरीश जी और डैनी जी आते हैं, लेकिन हमें आगे देखना होगा और देखना होगा कि कौन आगे की कमान संभालता है. दिलचस्प बात यह है कि हमने अभिमन्यु सिंह को शामिल किया है जो लाहौर 1947 में खलनायक के रूप में एक मजबूत खिलाड़ी के रूप में उभरेंगे. उनकी इंटेंसिटी, उनकी आवाज और कॉन्फिडेंस बेजोड़ है.'

अभिमन्यु सिंह की पॉपुलर फिल्में
अभिमन्यु सिंह एक ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने हिंदी के अलावा तेलुगु और तमिल भाषी फिल्मों में भी काफी काम किया है. वह एक पॉपुलर चेहरा बन चुके हैं. 'लक्ष्य', 'ढोल', 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा', 'गोलियों की रासलीला राम-लीला', 'बच्चन पांडे', 'किसी का भाई किसी की जान' जैसी कई फिल्मों में उन्होंने शानदार काम किया है.

'लाहौर 1947' का आमिर खान का कनेक्शन
बात करें 'लाहौर 1947' की तो इस फिल्म को आमिर खान अपने प्रोडक्शन बैनर तले बनाया जा रहा है.वहीं फिल्म में सनी देओल और प्रीति जिंटा लीड लीड रोल में दिखाई देंगे. बात करें फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की तो वह घायल से लेकर दामिनी जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं.

Read More
{}{}