trendingNow11826246
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Sunny Deol: गदर 3 के लिए बन रहे हैं ये बड़े प्लान, डिटेल में बातें जानकर आप रह जाएंगे हैरान

Gadar 2 Box Office: गदर 2 देखने वाले इस फिल्म का तीसरा पार्ट देखने के लिए उतावले हो रहे हैं. लेकिन निर्देशक अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने उन्हें धीरज रखने को कहा है क्योंकि धैर्य का फल बहुत मीठा होता है. लेकिन खबरें हैं कि पर्दे के पीछे गदर 3 (Gadar 3) की योजना पर तेजी से काम शुरू हो गया है. सनी देओल (Sunny Deol) ने भी अपनी मंजूरी दे दी है.  

Sunny Deol: गदर 3 के लिए बन रहे हैं ये बड़े प्लान, डिटेल में बातें जानकर आप रह जाएंगे हैरान
Stop
Ravi Buley|Updated: Aug 15, 2023, 05:13 PM IST

Gadar 3 Planning: गदर 2 की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद लगभग तय हो चुका है कि इसका तीसरा पार्ट आएगा. जल्द ही आएगा. 2001 में धूम मचाने के 22 साल बाद इसका सीक्वल आया और ऐसी सफलता हासिल की, जिसकी किसी ने कल्पना नहीं थी. फिल्म के निर्माता-निर्देशक-सितारे सब इस आसमान छूती सफलता से हैरान हैं. पहले तीन दिन में ही इस फिल्म ने 135.18 करोड़ रुपये कमाए. जबकि सोमावार के कलेक्शन में बॉलीवुड के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. 38.50 करोड़ के साथ गदर 2 सोमवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई. 15 अगस्त (Independence Day) को भी इसका नया रिकॉर्ड बनना तय है. ऐसे जबर्दस्त रेस्पॉन्स के बाद गदर 2 के मेकर्स जल्द ही इसका तीसरा पार्ट लाने के इच्छुक हैं. खबर है कि तीसरे भाग की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होने वाली है.

वही कास्ट और क्रू
गदर 2 के अंत में टू बी कंटीन्यूड (To Be Continued) आता है. हालांकि गदर 3 के बारे में फिलहाल कुछ फाइनल नहीं हुआ है. लेकिन चर्चा है कि लेखक शक्तिमान ने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर को गदर 3 में दादा, पिता और पोते की कहानी का आइडिया दिया है. अगर सब कुछ योजना के मुताबिक हुआ तो सनी देओल तीसरी किस्त में दादा की भूमिका में नजर आएंगे. कुछ मीडिया खबरों में कहा गया है कि तीसरे गदर की कास्ट और क्रू वही रहेगी. लेकिन मेकिंग के स्तर पर तीसरी फिल्म बहुत भव्य होगी. पिछली दो फिल्मों से भी बड़ी. हालांकि एक बात नहीं बदलेगी कि तीसरी कड़ी की जिम्मेदारी भी सनी देओल (Sunny Deol) के कंधों पर होगी.

अब उखड़ेगा हैंडपंप
एक रोचक बात जो सामने आ रही है कि गदर 2 की इतनी बड़ी सफलता को देखते हुए कुछ बड़े बॉलीवुड सितारे इसमें आ सकते हैं. साथ ही सनी देओल का हैंडपंप उखाड़ने वाला सीन भी तीसरे पार्ट में वापस आएगा. गदर 2 में सनी देओल के सामने हैंडपंप तो आता है, लेकिन वह उसे उखाड़ते नहीं हैं. एक पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक निर्माताओं ने गदर 3 में सनी देओल की फीस (Sunny Deol Fees) बढ़ाने का फैसला किया है. यह गदर 2 के लिए उन्हें मिली फीस से दोगुने से भी ज्यादा रहेगी. सूत्रों के अनुसार गदर 2 के लिए सनी देओल को 25 करोड़ रुपये मिले थे. लेकिन निर्माताओं ने गदर 3 के लिए उन्हें 60 करोड़ रुपये देने का फैसला किया है. सूत्रों का कहना है कि सनी देओल इस डील से बेहद खुश हैं और गदर 3 के लिए हां कह दिया है.

 

Read More
{}{}