Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

2.55 करोड़ की धोखाधड़ी के आरोपों के बीच सनी देओल का पहला 'कमेंट', मगर एक ट्विस्ट है

Sunny Deol News: हाल में ही सनी देओल पर धोखाधड़ी और जालसाजी के आरोप एक प्रोड्यूसर ने लगाए. इसके बाद उन्होंने इस मसले पर रिएक्ट तो नहीं किया है. मगर अब एक कमेंट जरूर सामने आया है. चलिए बताते हैं आखिर उन्होंने क्या रिएक्ट किया है.

सनी देओल का कमेंट
Stop
Varsha|Updated: May 31, 2024, 12:37 PM IST

हाल में ही एक प्रोड्यूसर ने बॉलीवुड एक्टर सनी देओल पर धोखाधड़ी और जालसाजी के आरोप लगाए. ये प्रोड्यूसर सौरव गुप्ता हैं जिनका कहना है कि सनी देओल ने उनसे साल 2016 में 4 करोड़ रुपये की डील की. एडवांस में 1 करोड़ ले भी लिए थे. मगर उनकी फिल्म पर कभी काम नहीं किया. इतना ही नहीं उन्होंने मनमानी भी की और मनमर्जी से फीस भी बढ़ा ली. अब इन आरोपों के बीच 'गदर 2' से धमाकेदार वापसी करने वाले सनी देओल का एक कमेंट सामने आया है. हालांकि ये कमेंट इस विवाद पर नहीं है. चलिए बताते हैं फिर उन्होंने क्या कहा है.

हुआ ये कि सनी देओल का ये कमेंट भाई बॉबी देओल के एक पोस्ट पर आया है. बॉबी देओल ने अपनी एनिवर्सरी के मौके पर वाइफ तान्या देओल के साथ फोटो शेयर की. इस तस्वीर पर सनी देओल ने भी रिएक्ट किया. उन्होंने छोटे भाई और भाभी पर प्यार लुटाया और दिल वाला इमोजी शेयर किया.

बॉबी देओल के पोस्ट पर सनी का कमेंट


बॉबी देओल की 30 मई को शादी की सालगिरह थी. इस मौके पर उन्होंने वाइफ के साथ काफी कूल फोटो शेयर की. जहां उनके सभी दोस्तों ने उन्हें शुभकामनाएं भी दी. भैया सनी के अलावा अलाना पांडे की मां ने भी उन्हें विश किया. साथ ही तमाम फैंस ने भी दोनों को बधाई दी.

फैमिली के साथ निकलीं सनी लियोनी तो मास्क लगाए मलाइका ने छिपाया चेहरा, सनी देओल का भी दिखा 'गदर' अवतार

 

सनी देओल पर लगे धोखाधड़ी के आरोप
'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, रियल स्टेट डेवलपर से प्रोड्यूसर बने सौरव गुप्ता साल 2016 में सनी देओल के साथ एक फिल्म पर डील की थी. उनकी फीस उस वक्त 4 करोड़ रुपये तय हुई और उन्होंने फिल्म शुरू करने के लिए 1 करोड़ रुपये भी एक्टर को दे दिया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

सनी देओल पर जालसाजी का भी आरोप
मीडिया से बातचीत में सौरव गुप्ता ने कहा, 'सनी देओल ने उनकी फिल्म शुरू करने के बजाय 2017 में 'पोस्टर बॉयज' नाम की फिल्म पर काम शुरू कर दिया. वह मुझसे काम शुरू करने के लिए और पैसे ले चुके थे. कुल 2.55 करोड़ रुपये उन्हें मैं दे चुका था.' सौरव का ये भी आरोप था कि साल 2023 में उन्होंने मनमानी की और फर्जी एग्रीमेंट दिखाया. तो पता चला कि 4 करोड़ की फीस को उन्होंने 8 करोड़ में बदल दी गई है. 

{}{}