trendingNow11743836
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Karan Deol Reception: 'गदर' के गाने पर डांस कर ट्रोल होने के बाद फिर नाचे सनी देओल, करण देओल की रिसेप्शन पार्टी का देखें ये VIDEO

Karan Deol की रिसेप्शन पार्टी में राजवीर के साथ सनी देओल ने स्टेज पर जमकर डांस किया. एक्टर का अब ये डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो काफी खुश नजर आ रहे हैं. खास बात तो है कि ट्रोल होने के बाद सनी ने डांस करने वाला अपना गाना जरूर बदल लिया है.  

सनी देओल करण देओल रिसेप्शन पार्टी डांस वीडियो
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 19, 2023, 08:54 AM IST

Karan Deol Wedding Reception: करण देओल (Karan Deol) की संगीत सेरेमनी में 'गदर' फिल्म के गाने पर डांस करने के बाद सनी देओल खूब ट्रोल हुए थे. वहीं अब सनी देओल का डांस करते हुए एक और वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो करण देओल के वेडिंग रिसेप्शन का है जिसमें सनी देओल बेटे राजवीर के साथ स्टेज पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो में सनी देओल और राजवीर के साथ सिंगर सोनू निगम गाना गाते हुए नजर आए.

बाप-बेटे ने किया जोरदार डांस
सनी और उनके बेटे राजवीर इस वीडियो में स्टेज पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ने इस मौके पर ट्विनिंग ब्लैक कलर का कोट और पैंट पहने नजर आए. वहीं दोनों के चेहरे पर परिवार में नया सदस्य आने की खुशी साफ झलक रही है.

 

 

इस गाने पर नाचे सनी 
वीडियो में आप देखेंगे कि सोनू निगम 'बाहों में डाले' गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. जिसकी धुन पर इस बार सनी डांस (Sunny Deol Dance) करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'एक बेहतरीन पल कैमरे में कैद हुआ. सनी देओल बेटे करण देओल की रिसेप्शन पार्टी में डांस करते दिखे और सोनू निगम गाना गाते हुए.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

 

 

ट्रोल हो चुके सनी 
सनी देओल का इससे पहले बेटे करण देओल की संगीत सेरेमनी का डांस वीडियो वायरल हुआ था. इस डांस वीडियो में सनी ना केवल 'गदर' फिल्म के लुक में नजर आए बल्कि गदर फिल्म के गाने पर ही सेरेमनी में डांस किया था. जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ था तो वो जमकर ट्रोल हुए थे.ट्रोलर्स ने कमेंट करते हुए लिखा था कि ये 'गदर' फिल्म का प्रमोशन करने आए हैं या अपने बेटे की संगीत सेरेमनी में. वहीं कुछ और लोगों ने लिखा बेटे की संगीत सेरेमनी में ऐसे कपड़े पहनकर कौन जाता है.

 

 

 

 

 

 

 

Read More
{}{}