trendingNow11922444
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Sunny Deol Birthday: दोनों बेटों संग काटा केक, ढोल पर जमकर किया डांस; तारा सिंह का बर्थडे यूं बना खास

Sunny Deol Birthday Celebration: सनी देओल आज अपना जन्मदिन घर पर परिवार संग रिलैक्स कर मना रहे हैं लेकिन उनके चाहनेवाले उनसे दूर नहीं रह सके और उनसे मिलने जा पहुंचे.

Sunny Deol Birthday: दोनों बेटों संग काटा केक, ढोल पर जमकर किया डांस; तारा सिंह का बर्थडे यूं बना खास
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Oct 19, 2023, 04:07 PM IST

Sunny Deol Latest News: सनी देओल के लिए आज का दिन बेहद खास है. आज वो अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं. लिहाजा इस दिन को तारा सिंह (Tara Singh) के फैंस ने और भी खास बना दिया. सनी देओल (S ने दोनों बेटों के साथ आकर पैपराजी के सामने केक काटा और जमकर ढोल पर डांस भी किया. अब उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस वीडियो में सनी व्हाइट कलर के शर्ट स्टाइल कुर्ते में दिखे. सिर पर हैट और आंखों पर चश्मा लगाए सनी जैसे ही कैमरों के सामने आए तो ढोल की थाप सुनकर खुद को रोक नहीं सके. 

इस दौरान राजवीर और करण दोनों उनके साथ दिखे. सनी ने केक काटा और फिर दोनों बेटों को खिलाया. यूं तो आमतौर पर हर साल सनी अपना जन्मदिन परिवार के बीच ही मनाते हैं लेकिन इस बार का बर्थडे खास है क्योंकि इस बार गदर 2 रिलीज हुई जिसमे सनी के डूब रहे करियर को बचा लिया और उनकी सारी परेशानियों को हल कर दिया. इतना ही नहीं जहां इस साल उनके बेटे करण देओल की शादी हुई और घर में बहू आई तो वहीं उनके बेटे राजवीर देओल का भी बॉलीवुड डेब्यू हो गया है. 

इंडस्ट्री में हुए 41 साल 
सनी देओल को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 41 साल हो चुके हैं. साल 1983 में फिल्म बेताब से उन्होंने डेब्यू किया था. जो एक रोमांटिक मूवी थी. इस फिल्म में उनकी पहली हीरोइन थीं अमृता सिंह, फिल्म भी हिट रही और दोनों की जोड़ी भी. उस वक्त इनके प्यार के चर्चे भी खूब हुए. लेकिन कहा जाता है कि तब सनी शादीशुदा थे और उन्होंने इस शादी को करियर की वजह से छिपाकर रखा था. 

41 साल के करियर में दी कई हिट फिल्में
अब तक सिर्फ तारा सिंह बनकर ही नहीं सनी देओल फिल्मों के जरिए अपने कई किरदारों से छा चुके हैं. डर का सुनील मल्होत्रा, दामिनी के दमदार वकील, घातक का काशी, बॉर्डर के बहादुर मेजर कुलदीप सिंह चांदमारी या फिर जीत फिल्म के करण. हर बार सनी ने अपने अलग अलग किरदारों से साबित कर दिया कि वो एक परफेक्ट एंटरटेनर हैं.      

Read More
{}{}