trendingNow11938239
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'किसी को कुछ फर्क नहीं पड़ता', वाइफ पूजा को लेकर ये क्या बोल गए सनी देओल!

Sunny Deol ने वाइफ पूजा को लेकर खुलकर बात की. इसके साथ ही एक्टर ने बताया कि आखिर उनकी वाइफ लाइमलाइट से क्यों दूर रहती है. इसके साथ ही बार-बार विदेश क्यों जाते हैं इसके बार में भी चैट शो में खुलासा किया.  

सनी देओल और वाइफ पूजा पर बयान
Stop
Shipra Saxena|Updated: Oct 31, 2023, 03:38 PM IST

Sunny Deol on Wife Pooja: सनी देओल (Sunny Deol) और उनकी वाइफ पूजा हमेशा लाइमलाइट से दूर रहते हैं. हालांकि कई बार सनी और पूजा को लेकर कई तरह की बातें भी हुई लेकिन एक्टर ने कभी भी खुलकर बात नहीं की. लेकिन हाल ही में करण जौहर के शो में सनी ने वाइफ पूजा को लेकर खुलकर बात की. इसके साथ ही बताया कि आखिर वो बार-बार विदेश क्यों जाते हैं?

वाइफ पूजा पर क्या बोले सनी
सनी देओल ने वाइफ पूजा के बारे में बात करते हुए कहा- 'हम सब अपने आप में एक जैसे हैं. ज्यादा बड़े इवेंट्स में जाना, ओवर लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है. हम दोस्तों के घर जाना पसंद करते और पार्टी भी करते है वो भी सिर्फ अपने करीबी लोगों के साथ. कैमरे के सामने लगातार शूटिंग करते रहते हो. इस वजह से जब बाहर जाते हो तो लोगों की नजरें आप पर होती हैं. इसी वजह से एक ऐसा वक्त चाहते हैं जहां पर कोई आपको नहीं देखे. इसी कारण मैं विदेश जाता हूं. जब भी वक्त मिलता है. वहां पर किसी को कुछ फर्क नहीं पड़ता.'

 

 

इस वजह से नहीं जाते पार्टी में
इसके साथ ही सनी देओल ने पार्टी में नहीं जाने की वजह भी बताई. एक्टर ने कहा- 'मैं ड्रिंक नहीं करता हूं. बहुत शर्मीला भी हूं. पूरे दिन काम करके ऐसी जगह जाना चाहता हूं जहां मैं रिलैक्स कर सकूं. मैं जल्दी उठता हूं सुबह और देर रात तक पार्टी चलती है.'

 

 

'गदर 2' ने काटा गदर
सनी देओल की इस साल रिलीज हुई फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया. फिल्म की कहानी से लेकर एक्शन सीन्स भी लोगों को खूब रास आए. फिल्म के सुपरहिट होने के बाद अब 'गदर 3' को लेकर चर्चा तेज है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग साल 2024 में शुरू होगी और फिल्म 2025 तक रिलीज हो सकती है.

 

 

 

Read More
{}{}