trendingNow12282254
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

आखिर क्यों चोरी-छिपे स्लम जाया करते थे शाहरुख खान? इस कॉमेडियन ने खोला राज

Shah Rukh Khan: हाल ही में शाहरुख खान ने जुलाई-अगस्त के आसपास अपनी अपकमिंग फिल्म 'किंग' की शूटिंग शुरू करने का संकेत दिए थे. इसी बीच एक जाने-माने कॉमेडियन सुपरस्टार का एक किस्सा शेयर किया है, जिसने उनके फैंस का दिल बाग-बाग कर दिया है.

Shah Rukh Khan
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 06, 2024, 08:57 PM IST

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किंग' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जिसको सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म में शाहरुख पहली बार अपनी बेटी सुहाना खान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच इंडस्ट्री के जाने-माने कॉमेडियन सुनील पाल ने एक्टर को लेकर एक दिल जीत लेने वाला किस्सा शेयर किया है. 

उनकी इस बात को सुनने के बाद किंग खान के फैंस का दिल बाग-बाग हो जाएगा. कॉमेडियन ने बताया कि 'पठान' एक्टर रात में अपने एक स्टाफ मेंबर के घर उनके परिवार से मिलने के लिए स्लम जाया करते थे. उन्होंने बताया कि शाहरुख खान चुपचाप अंधेरे में आते थे और 10-15 मिनट बाद चले जाते थे. बॉलीवुड बबल से बात करते हुए सुनील पाल ने बताया, 'शाहरुख का एक लड़का सुभाष अब इस दुनिया में नहीं है, वो मेरी झुग्गी में रहता था, जहां मैं किराए पर रहता था'.

जब अपने स्टाफ से मिलनी स्लम जाते थे शाहरुख 

सुनील पाल ने आगे बताया, 'शाहरुख खान हर 4-6 महीने में एक बार उनके घर आते थे. अगर उनके बच्चे का जन्मदिन होता या कोई और मौका होता तो वो आते थे. वो रात को 12 या 1 बजे के बाद आते थे, जब अंधेरा हो जाता था. वो चुपचाप आते, 10-15 मिनट रुकते और चले जाते'. सिंगापुर में शाहरुख से हुई मुलाकात को याद करते हुए उन्होंने बताया, 'मैं सिंगापुर घूमने गया था, जहां मोरानी ब्रदर्स ने मुझे 20,000 रुपये दिए थे. वहां एक स्टेडियम में शो हुआ था और मुझे याद है कि इवेंट के बाद शाहरुख ने दर्शकों से मेरा और हर कलाकार का परिचय कराया था'.

आखिर क्यों हुई थी 'हीरामंडी' के सेट पर संजय लीला भंसाली और ऋचा की बहस? जिसको लेकर एक्ट्रेस अब शेयर किया पोस्ट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by D'YAVOL X (@dyavol.x)

जब शाहरुख के सामने किया था परफॉर्म 

कॉमेडियन ने बताया, 'गणेश हेगड़े भी वहां मौजूद थे. उन्होंने मुझे ग्रीन रूम में आने और शाहरुख के सामने परफॉर्म करने को कहा. वे हाथ में ड्रिंक और सिगरेट लेकर कमरे में दाखिल हुए और मैंने उनके सामने उनके फेमस डायलॉग्स की नकल करनी शुरू कर दी और उनको बहुत मजा आया था'. बता दें, हाल ही में शाहरुख ने जुलाई-अगस्त के आसपास अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू करने का संकेत दिया. फैंस बेसब्री से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रही है. इससे पहले एक्टर को पिछले साल तीन फिल्मों 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' में देखा गया था. 

Read More
{}{}