trendingNow12291884
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'तुमसे तो ये उम्मीद नहीं थी....' सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी की खबर सुनते ही तिलमिलाए सुनील पाल

Sonakshi Sinha और जहीर इकबाल की शादी की खबरों से सुनील पाल भड़क गए हैं. सुनील पाल ने झल्लाकर एक वीडियो बनाया है जिसमें वो सोनाक्षी की शादी की खबरों को लेकर रिेएक्ट किया है और अपना गुस्सा जाहिर किया है.

सुनील पाल, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 13, 2024, 06:49 PM IST

Sunil Pal Reaction on Sonakshi: शत्रुघ्न सिन्हा (Sonakshi Sinha) की इकलौती बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी के चर्चे हर किसी की जुबां पर है. परिवार की ओर से सोनाक्षी के पिता और आसनसोल से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी की शादी को लेकर ना तो समर्थन किया और ना ही इन खबरों का खंडन किया है. ऐसे में कॉमेडियन सुनील पाल का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सोनाक्षी की शादी की खबर पर इतने झल्लाए हुए हैं कि उनका ये भड़कने वाला मिनटों में वायरल हो गया.

दिल तोड़ने वाली खबर
सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर सुनील पाल (Sunil Pal) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में सुनील पाल इतने ज्यादा नाराज हैं कि बहुत कुछ गुस्से में कह गए. वीडियो में सुनील कह रहे हैं- 'ये दोस्तों के लिए ब्रेकिंग न्यूज हो सकती है. लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा के लिए, ये दिल तोड़ने वाली खबर है.'

 

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल में कौन है ज्यादा अमीर? जानिए दोनों की नेटवर्थ में कितना है डिफरेंस

वाह रे सोना, नहीं थी तुमसे ये उम्मीद
वीडियो में सुनील पाल ने आगे कहा- 'जिन्होंने जिंदगी भर आज मेरे यार की शादी गाना गाया...उन्हें खुद की बेटी की शादी के बारे में पता नहीं है. वाह रे वाह सोना...तुमसे ये उम्मीद नहीं ती कि तुम दुनिया को कहो कि शत्रु मेरे पापा हैं. पापा मेरे शत्रु हैं. अरे...अगर तुमने पिता को अपनी शादी में बुलाया होता तो वो जरूर आते कि आज मेरी सोना की शादी है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

विवादों में फंसी आमिर खान के बेटे जुनैद की 'महाराज' फिल्म, रोक लगाने की मांग तेज

19 जून को संगीत, 23 जून को कोर्ट मैरिज
ऐसी खबरें आ रही हैं कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का संगीत 19 जून को है. जबकि 23 जून को इन दोनों की कोर्ट मैरिज है. हालांकि शादी की खबरों को लेकर परिवार ने खुलेतौर पर कुछ भी नहीं कहा है. ना तो पिता शत्रुघ्न और ना ही दोनों भाई ने खुलकर कोई बात कही. फिलहाल फैंस और मीडिया की नजरें 23 जून पर टिकी हुई हैं.

 

Read More
{}{}