Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'साई पल्लवी सुंदर नहीं.. रणबीर 'राम' के लिए ठीक नहीं...' 'रामायण' के 'लक्ष्मण' की आंख में खटकी नितेश तिवारी की कास्ट

Nitesh Tiwari Ramayana: रणबीर कपूर और साई पल्लवी काफी समय से अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रामायण' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसको नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. इसी बीच रामानंद सागर की 'रामायण' के 'लक्ष्मण' यानी सुनील लेहरी को नितेश द्वारा चुनी गई स्टार कास्ट रास नहीं आ रही है.

Nitesh Tiwari Ramayana
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 18, 2024, 05:54 PM IST

Sunil Lahri On Ramayana Cast Ranbir Kapoor and Sai Pallavi: फैंस काफी लंबे समय से रणबीर कपूर और साई पल्लवी की मच अवेटेड माइथोलॉजी फिल्म 'रामायण' को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसको नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिलहाल फिल्म की शूटिंग जारी है, जिसमें साई पल्लवी 'माता सीता' के किरदार में नजर आएंगी, तो वहीं रणबीर कपूर 'भगवान राम' के किरदार में नजर आएंगे. इसके अलावा भी फिल्म में कई बड़े चेहरे अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. 

इसी बीच रामानंद सागर की 1987 में टीवी पर आई 'रामायण' के 'लक्ष्मण' यानी सुनील लहरी को नितेश द्वारा चुनी गई स्टार कास्ट रास नहीं आ रही है. हाल ही में एक्टर ने हिंदुस्तान टाइम्स से साथ बात करते हुए नितेश तिवारी की 'रामायण' को लेकर बात की और साथ ही उसमें नजर आने वाली स्टार कास्ट को लेकर कई सवाल भी उठाए. उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि वो एक एक्ट्रेस के तौर पर कैसी हैं, मैंने कभी उनका कोई काम नहीं देखा है. लेकिन, दिखने के मामले में, मैं ईमानदारी से बहुत आश्वस्त नहीं हूं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

साई पल्लवी की सुंदरता में नहीं दिखती 'माता सीता' 

उन्होंने साई पल्लवी के बारे में बात करते हुए आगे कहा, 'मेरे दिमाग में, 'माता सीता' का चेहरा बहुत सुंदर और परफेक्ट दिखता है और मुझे नहीं लगता कि साई के चेहरे में वो पूर्णता है या नजर आती है'. उन्होंने आगे कहा, 'भारतीय मानसिकता में, सभी देवियां इस दुनिया से बाहर हैं, ये असाधारण होना चाहिए. मुझे नहीं पता कि वे इस एक्ट्रेस को कैसे इतना आकर्षक बनाएंगे, जिसको देखकर रावण मोहित हो जाएगा'. इसके अलावा सुनील लहरी रणबीर कपूर के किरदार पर भी कई सवाल उठाए और अपनी बात रखी. 

हो जाइये तैयार! 20 साल बाद दोबारा थिएटर्स में दस्तक दे रही ऋतिक-प्रीति की ये क्लासिक फिल्म

'एनिमल' के बाद रणबीर को 'राम' मानना मुश्किल है 

लीक हुई फोटो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'पोस्टर से मुझे उनका लुक पसंद आया. ये बहुत अच्छा है. वे बहुत स्मार्ट हैं, लेकिन वे इस भूमिका में बिल्कुल सही दिखेंगे. लेकिन, मुझे नहीं पता कि लोग उन्हें 'राम' के रूप में कितना स्वीकार करेंगे'. सुनील लहरी ने आगे कहा, 'उन्हें अपने पिछले परफॉर्मेंस को छोड़कर इस बार भी सामने आना होगा और खास तौर पर हाल ही में 'एनिमल' जैसी फिल्म करने के बाद, लोगों के लिए उन्हें 'भगवान राम' की विपरीत भूमिका में देखना बहुत मुश्किल होगा'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

नितेश तिवारी की 'रामायण'

बता दें, निर्देशक नितेश तिवारी ने इस साल की शुरुआत में अपनी मच अवेटेड माइथोलॉजी फिल्म 'रामायण' की शूटिंग शुरू की थी. एक्ट्रेस आकृति सिंह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मुंबई में फिल्म के भव्य अयोध्या सेट से एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसको काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा सेट से रणबीर कपूर और साई पल्लवी के अलावा लारा दत्ता और अरुण गोविल की कई तस्वीरेंभी लीक हुई थीं, जिन्होंने फिल्म को लेकर लोगों के अंदर काफी उत्सुकता को बढ़ा दिया है. 

{}{}