trendingNow12395677
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

क्या Stree 3 में होगी आयुष्मान खुराना की एंट्री? भाई अपारशक्ति ने दे दिया ये जवाब

Stree 3 को लेकर अपारशक्ति खुराना ने ऐसी बात कह दी कि उनका बयान तेजी से वायरल हो रहा है. इन्होंने फिल्म आयुष्मान खुराना की एंट्री के सवाल पर जो भी उसके बाद से फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेंड हैं.

अपारश्क्ति खुराना और आयुष्मान खुराना
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 22, 2024, 11:36 PM IST

Stree 3 Update: 15 अगस्त को रिलीज होने के साथ ही 'स्त्री 2' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नोट छाप रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कलेक्शन किया है. वहीं फिल्म के आखिर में 'स्त्री 3' का हिंट भी दिया. लेकिन हाल ही में अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने 'स्त्री 3' को लेकर बात की. बातों ही बातों में एक्टर ने आयुष्मान खुराना को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान सुर्खियां बटोर रहा है.

क्या 'स्त्री' यूनिवर्स में शामिल होंगे आयुष्मान?
हमारी सहयोगी वेब साइट बॉलीवुड लाइफ ने अपारशक्ति खुराना से बात की. इस दौरान एक्टर से पूछा कि क्या स्त्री यूनिवर्स में आयुष्मान खुराना भी शामिल होंगे. इस सवाल के जवाब में अपारशक्ति ने कहा- 'मैं बहुत खुश हूं. टचवुड यार. इससे अच्छी खबर और क्या हो सकती है. हम लोग लंबे वक्त से एक साथ काम करने की प्लानिंग कर रहे थे. आखिरकार हमें साथ काम करने का मौका मिल गया.' 

 

 

मेरी लाइफ का पिशाच है
इसके साथ ही अपारशक्ति ने कहा- 'ये मजेदार होने वाला है. वो बचपन से ही मेरी लाइफ का पिशाच रहा है. लेकिन, मैं सबसे छोटा हूं इसलिए मैं कुछ कर भी नहीं सकता. वहीं 'स्त्री 3' को लेकर अपारशक्ति ने कहा कि 'स्त्री 3' का फ्रेम बहुत पहले ही तैयार हो गया था. 'स्त्री 2' के रिलीज से पहले ही. हम लोग फिल्म के निर्माता दिनेश विजान और निर्देशक अमर कौशिक के कॉल का इंतजार कर रहे हैं.' हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर आयुष्मान की एंट्री को लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है.

पैर में चिपक गई थीं जोंक...इस गाने को शूट करते वक्त मनीषा कोइराला का हो गया था बुरा हाल, सालों बाद बताई आपबीती

 

इंडस्ट्री किड्स के बारे में ये क्या बोल गईं तापसी पन्नू, सीधे नाम ना लेकर मारा ताना, आउट साइडर्स की बताई ये कमी

7वें दिन का कलेक्शन
'स्त्री 2' फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 400 के करीब पहुंचने वाला है. जबकि देशभर में ये फिल्म sacnilk के रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने बुधवार को 19 करोड़ का कलेक्शन किया. यानी कि कुल मिलाकर देशभर में ये फिल्म अभी तक 274.35 करोड़ के करीब हो चुकी है.

Read More
{}{}