Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Stree 2 Teaser Leaked: 8 साल बाद पहले से ज्यादा खतरनाक होकर गांव में लौटी स्त्री 2, खौफ में राजकुमार और श्रद्धा

Shraddha Kapoor और राजकुमार राव की मचअवेटेड फिल्म 'स्त्री 2'  का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया गया है. ये टीजर थियेटर में रिलीज किया गया जिसका ऑनलाइन लीक वीडियो मिनटों में वायरल हो गया.  

स्त्री 2 टीजर ऑनलाइन लीक
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 14, 2024, 06:18 PM IST

Stree 2 Teaser Leaked: राजकुमार राव (RajKummar Rao) और श्रद्धा कपूर की मचअवेटेड फिल्म 'स्त्री 2' का धमाकेदार टीजर ऑनलाइन लीक हो गया है. इस टीजर को देखने के बाद इतना तो साफ है कि 'स्त्री 2' पहले से ज्यादा लोगों को डराने वाली और कॉमेडी का तड़का लगाने वाली है. इस फिल्म के चंद सेकेंड के टीजर में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा तमन्ना भाटिया की झलक भी देखने को मिली.

ये तो आ गई सच में 
इस 54 सेकेंड के टीजर की शुरुआत राजकुमार राव के साथ होती है. जो बगल में खड़े पंकज त्रिपाठी से कहते हैं- 'ये तो आ गई सच में. इसके बाद खतरनाक लुक में स्त्री दिखती है जिसके बाद हर कोई डर के साए में जीता नजर आया. वीडियो में कहीं कहीं पर ऐसा लगा कि राजकुमार और श्रद्धा कपूर की लव स्टोरी की शुरुआत है तो कहीं पर राजकुमार अपने गांव वालों और दोस्तों के साथ स्त्री की तलाश करने निकल पड़ता है.'

 

 'गदर 2 को गटर में ले जा रहे थे....' अमीषा पटेल ने फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा पर लगाया आरोप

तमन्ना भाटिया की दिखी झलक
इस ऑनलाइन लीक टीजर में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की भी छोटी सी झलक नजर आई. एक्ट्रेस ग्रीन कलर की लहंगा चोली में डांस करती दिखी. जिसे देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि हो सकता है कि वो फिल्म में बतौर स्पेशल गेस्ट हों. हालांकि तमन्ना के फिल्म में होने पर कुछ भी साफ तरह से नहीं कहा जा सकता. 'स्त्री 2' की बात करें तो जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होगी जिसका आधिकारिक ऐलान फिल्म की स्टारकास्ट ने सोशल मीडिया पर किया. इस फिल्म का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

सुशांत सिंह राजपूत की चौथी बरसी पर लाचार दिखे पिता, बहन श्वेता बोलीं- तुम्हारी मौत आज भी एक राज है

 

चंदेरी शहर में हुई शूटिंग
'स्त्री 2' आखिरकार पिछले साल जुलाई में मध्य प्रदेश के चंदेरी शहर में शुरू हुई, जहां हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी की पहली किस्त भी सेट की गई थी. 'स्त्री' 2018 में आई थी और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था. बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म ने जमकर कमाई की थी.

 

 

 

{}{}