trendingNow11970205
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

मुट्ठी भर बजट में बनी फिल्म ने कमाए थे 450 करोड़, अब पब्लिक डिमांड पर इस दिन से शुरू हो रही दूसरे पार्ट की शूटिंग, सेट तैयार

Kantara 2: पिछले कुछ सालों में साउथ सिनेमा से कई पॉपुलर और जबरदस्त फिल्में निकलकर आई हैं उन्हीं में से एक रही ऋषभ शेट्टी की कांतारा. जिसके अब दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू होने जा रही है.

मुट्ठी भर बजट में बनी फिल्म ने कमाए थे 450 करोड़, अब पब्लिक डिमांड पर इस दिन से शुरू हो रही दूसरे पार्ट की शूटिंग, सेट तैयार
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Nov 20, 2023, 07:50 PM IST

Rishab Shetty Kantara 2: 30 सितंबर 2022 में एक फिल्म रिलीज हुई कांतारा. ये एक साउथ मूवी थी. जिसे हिंदी में डब करके रिलीज किया गया. जब ये फिल्म बन रही थी तब किसी ने भी इसके बजट और कलेक्शन के बारे में कोई अनुमान नहीं लगाया होगा. लेकिन जब ये रिलीज हुई तो वो छोटा पैकेट बड़ा धमाका वाला सीन हो गया. बेहद कम बजट और किसी बड़े स्टार के बिना बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसे झंडे गाडे कि इसकी गूंज कई दिनों तक सुनाई दी.

16 करोड़ था फिल्म का बजट
ऋषभ शेट्टी ने ही फिल्म की कहानी लिखी थी तो वहीं इसका निर्देशन भी उन्होंने ही किया. इतना ही नहीं फिल्म के साथ वो पूरा न्याय चाहते थे लिहाजा लीड किरदार को भी उन्होंने ही जीया और जैसा निभाया उसे देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए थे. फिल्म का बजट महज 16 करोड़ रहा. बेहद ही कम बजट में फिल्म को बनाकर तैयार कर लिया गया था. जब इसे रिलीज किया गया तब किसी को अंदाजा नहीं था कि ये क्या कमाल करने वाली है. लेकिन रिलीज के बाद ये छा गई और देखते ही देखते 450 करोड़ से ज्यादा कमा डाले. 

अब दूसरे पार्ट की इस दिन से शुरू होगी शूटिंग
इस फिल्म से दर्शक इतने इम्प्रेस हुए कि इसके अगले पार्ट की डिमांड होने लगी. लिहाजा ऐलान कर दिया गया था और अब इसी महीने की 27 तारीख को मुहूर्त के साथ कांतारा पार्ट 2 की शूटिंग शुरू हो रही है. 27 नवंबर को पूजा की जाएगी. कहा जा रहा है कि ये कांतारा का प्रीक्वल होगा यानि फिल्म के पहले की कहानी दिखाई जाएगी. इस पीरियड ड्रामा के लिए एक बड़ा और ग्रैंड सेट बनाया जा रहा है. मुहूर्त शॉट में अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी, निर्माता विजय किरागंदूर और दूसरे कलाकार मौजूद रहने वाले हैं जिसके बाद इसकी ऑफिशियल फोटोग्राफी भी होगी. हालांकि नए पार्ट में कास्ट में कितना बदलाव होगा इसे लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है.  

Read More
{}{}