trendingNow11973206
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

साउथ की इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ सालों पहले हुई थी दर्दनाक हरकत, नहीं गई कमरे में तो हुआ बुरा हश्र!

Casting Couch को लेकर साउथ सिनेमा की हीरोइन विचित्रा ने बड़ा खुलासा किया है. विचित्रा ने 20 साल पहले हुए दर्दनाक घटना के बारे में जैसे ही रिवील किया तो साउथ से लेकर बॉलीवुड तक बवाल मच गया. जानिए आखिर 50 साल की इस हीरोइन ने ऐसा क्या कहा कि हर तरफ सिर्फ उनके बयान के चर्चे हो रहे हैं.  

साउथ एक्ट्रेस विचित्रा
Stop
Shipra Saxena|Updated: Nov 22, 2023, 05:09 PM IST

Actress Quit Acting After Casting Couch: एक वक्त था जब सिनेमाजगत में कास्टिंग काउच का मुद्दा काफी चर्चा में था. उस वक्त बॉलीवुड हो, साउथ हो या फिर टेलीविजन..कई हीरोइनें ने आगे आकर कई बड़े खुलासे किए. लेकिन लंबे वक्त बाद साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकीं एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए दर्दनाक हादसे के बारे में हाल ही में बताया. इसके साथ ही कहा कि वो हादसा इतना भयावह था कि उन्होंने 20 साल पहले ही सिनेमाजगत को छोड़ दिया. जानिए इस एक्ट्रेस के बारे में.

साउथ की इस हीरोइन की है दर्दनाक कहानी
ये हीरोइन गुजरे जमाने की एक्ट्रेस विचित्रा (Vichitra) है. विचित्रा ने 1991 में फिल्मों में एंट्री ली थी. एक्ट्रेस ने ना केवल तमिल बल्कि तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में अभिनय किया. हाल ही में एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच के एक्सपीरियंस के बारे में बताया. जिसकी वजह से उन्होंने 20 साल पहले इंडस्ट्री से किनारा कर लिया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by vichitra (@vichu_90)

 

2000 में हुआ था हादसा
विचित्रा (Vichitra) ने बताया- 'साल 2000 में एक एक्टर ने मुझे एक फिल्म का ऑफर दिया था. मैं उसकी डिटेल के बारे में नहीं बताना चाहती. फिल्म की शूटिंग मालमपुझा में हुई. यहीं पर मेरी मुलाकात मेरे पति से हुई थी. इसी दौरान मुझे कास्टिंग काउच का सबसे बुरा एक्सपीरियंस हुआ.फिल्म में काम करने वाले लोग नशे में धुत होकर मेरा दरवाजा पीटते रहते थे. मुझे अभी भी वो शोर याद है.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by vichitra (@vichu_90)

 

कमरे में आने को कहा
इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा- 'इस घटना के बारे में खुलकर बोलने का मतलब है कि मैंने अपने राक्षसों का खुलकर सामना किया है. हमें 3 स्टार होटल में ठहराया गया. वहां पर मेरे पति जनरल मैनेजर थे. एक पार्टी थी जहां पर मेरी मुलाकात मशहूर एक्टर से हुई. उसने कभी मेरा नाम नहीं पूछा लेकिन अपने कमरे में आने को कहा.'

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by vichitra (@vichu_90)

 

मेरे लिए बड़ा झटका 

एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'ये मेरे लिए बहुत बड़ा झटका था. मुझे समझ नहीं आया ये किस तरह का इशारा है. उस रात मैं अपने कमरे में जाकर सो गई. अगले दिन मुझे शूटिंग के दौरान कई तरह की समस्याओं को सामना करना पड़ा. विचित्रा ने इस पूरे मुद्दे पर बात करते हुए भले ही एक्टर और फिल्म का नाम नहीं लिया है. लेकिन उनके प्रशंसकों को लगता है कि ये बात तब की है जब वो 'भलेवादिवी बसु' नाम की फिल्म कर रही थी. जिसमें नंदमुरी बालकृष्ण बलय्या थे.' आपको बता दें, विचित्रा 'कुकू विद कोमाली 4' की फाइनलिस्ट में से एक थीं. इसके साथ ही 'बिग बॉस तमिल सीजन 7' के टॉप आर्टिस्ट में से एक हैं.

 

Read More
{}{}