trendingNow12390721
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

ट्रैजिक डेथ से पहले दिव्या भारती ने इस एक्ट्रेस से की थी बात, बोली थीं- 'चांद को देखो, और...'; बरसों बाद हुआ खुलासा

Divya Bharti: दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती ने साल 1993 में दुनिया को अलविदा कहा था. उनका निधन उनके घर वर्सोवा में पांचवीं मंजिल के अपार्टमेंट की बालकनी से गिरने से हुई थी. वहीं, अब सालों बाद इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि मौत से कुछ समय पहले दिव्या ने उनसे बात की थी. 

Sonam Khan Remembers Last Conversation With Divya Bharti
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 19, 2024, 12:36 PM IST

Sonam Khan Remembers Last Conversation With Divya Bharti: हिंदी सिनेमा ने अब तक कई की बेहतरीन एक्ट्रेसेस को खोया है, जिनमें से एक दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती का भी नाम शामिल है. जब दिव्या ने इस दुनिया को महज 19 साल की थीं. दिव्या का निधन 5 अप्रैल, 1993 को उनके घर वर्सोवा में पांचवीं मंजिल के अपार्टमेंट की बालकनी से गिरने से हुई थी. उनकी मौत की खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ फैंस के दिलों को भी तोड़ दिया था. लोगों को यकीन नहीं हुआ था कि वे अब इस दुनिया में नहीं रहीं. 

वहीं, अब सालों बाद इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस सोनम खान ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि मौत से कुछ समय पहले दिव्या ने उनसे बात की थी और कुछ ऐसा कहा था जिसे वो आजतक भूल नहीं पाई हैं. सोनम खान अक्सर दिव्या भारती की बातें करती हैं और उनकी खूब तारीफ करती रहती हैं. हालांकि, सोनम का फिल्मी करियर बहुत लंबा नहीं रहा, लेकिन उन्होंने अपने 6 साल के करियर में कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया. इन स्टार्स में मिथुन चक्रवर्ती, गोविंदा, सनी देओल, अमिताभ बच्चन जैसे कई बड़े सितारों का नाम शामिल है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Khan (@sonamkhan_72)

सोनम खान ने दिव्या भारती को लेकर किया खुलासा

इसी दौरान उनकी दोस्ती दिव्या भारती से हुई थी. सोनम ने दिव्या को याद करते हुए उनके साथ हुई आखिरी बातचीत का भी खुलासा किया. साथ ही, उन्होंने ये भी बताया कि साल 1994 में आई एक ब्लॉकबस्टर फिल्म में दिव्या भारती को कास्ट किया गया था, लेकिन उनकी मौत के बाद वो रोल रवीना टंडन को दे दिया गया था. हाल ही में सोनम खान ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में कहा, 'दिव्या भारती मुझसे कहती थीं कि चांद को देखो, और वे मानती थीं कि उनका बच्चा भी उनकी तरह ही खूबसूरत होगा. वे एक ऐसी एक्ट्रेस थीं, जिनके साथ मेरा बहुत अच्छा रिश्ता था'. 

आज न खींचे एक-दूसरे के बाल, साथ बैठकर देखें ये 6 बेहतरीन फिल्में; जो भाई-बहन के अटूट रिश्ते को करती हैं बयां; बन जाएगा दिन

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Khan (@sonamkhan_72)

रवीना टंडन की ये फिल्म पहले दिव्या को हुई थी ऑफर

एक्ट्रेस ने बताया, 'जहां भी वे हों, मुझे उम्मीद है कि वे खुश होंगी. मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती'. सोनम खान ने कहा, 'वे बहुत अच्छी लड़की थी. अगर वे आज ज़िंदा होती, तो वे टॉप पर होती. उसके साथ जो दुर्घटना हुई, वो दिल दहला देने वाली है. ऐसा नहीं होना चाहिए था, लेकिन अब हम क्या कर सकते हैं'? साथ ही सोनम खान ने बात करते हुए बताया कि साल 1994 में आई फिल्म 'मोहरा' के लिए रवीना टंडन से पहले दिव्या भारती को अप्रोच किया गया था. इस फिल्म के डायरेक्टर राजीव राय सोनम के एक्स हसबैंड हैं. फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और नसीरुद्दीन शाह नजर आए थे. 

Read More
{}{}