trendingNow11759451
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Blind Trailer: 4 साल बाद एक्शन अवतार में नजर आईं Sonam Kapoor! खूंखार विलेन से लेती दिखीं पंगा

Sonam Kapoor Movie: एक्ट्रेस सोनम कपूर 4 साल बाद फिल्म ब्लाइंड से कमबैक कर रही हैं. सस्पेंस, थ्रिल और एक्शन से भरी फिल्म ब्लाइंड का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. 

सोनम कपूर
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 29, 2023, 04:39 PM IST

Blind Movie Trailer: बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की नई फिल्म ब्लाइंड का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है. ब्लाइंड के ट्रेलर में सोनम कपूर का धाकड़ अंदाज देखने को मिल रहा है. एक अंधी लड़की का किरदार निभा रहीं सोनम कपूर की परफॉर्मेंस काबिल-ए-तारीफ है. वहीं सोनम कपूर (Sonam Kapoor New Film) के अपोजिट पूरब कोहली (Purab Kohli) खूंखार अवतार में नजर आ रहे हैं. सोनम कपूर की कमबैक फिल्म एक कोरियन क्राइम थ्रिलर की रीमेक है ब्लाइंड ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 7 जुलाई को स्ट्रीम होगी. 

फैशन क्वीन का दिखा एकदम नया अंदाज!

क्राइम, सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ब्लाइंड (Blind Trailer) के ट्रेलर की शुरुआत में एक लड़की का किडनैप दिखाया जाता है और फिर सोनम कपूर (Sonam Kapoor Instagram) के किरदार की एंट्री होती है. सोनम कपूर एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रहीं हैं देख नहीं सकती, वह पुलिस के पास सीरियल किलर की जानकारी लेकर पहुंचती हैं, जो यूके में महिलाओं का किडनैप करके उनका मर्डर कर रहा है. इसके बाद सीरियल किलर, सोनम कपूर को अपने काम से काम रखने की धमकी देता है. 

पूरब कोहली ने दिखाया दम!

फिल्म में पूरब कोहली (Purab Kohli Movies) सीरियल किलर का किरदार निभा रहे हैं. सीक्रेट और सस्पेंस से भरी इस फिल्म की कहानी में पूरब कोहली के किरदार ने जान डाली है. सोनम कपूर और पूरब कोहली की फिल्म ब्लाइंड 7 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज की जाएगी. बता दें, एक्ट्रेस सोनम कपूर आखिरी बार फिल्म द जोया फैक्टर में दलकीर सलमान के साथ दिखाई दी थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी. सोनम कपूर (Sonam Kapoor Films) ने अपने करियर में रांझना, नीरजा, प्लेयर्स, दिल्ली 6, भाग मिल्खा भाग, संजु, पैडमैन जैसी फिल्मों में काम किया है. सोनम कपूर साल 2018 में आनंद आहूजा से शादी करने के बाद से फिल्मी दुनिया से दूर थीं.

Read More
{}{}