Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

एक-दूजे के हुए सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल, कोर्ट मैरिज की पहली फोटो आई सामने

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Weeding First Photo: शत्रुघ्न सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी संपन्न हो चुकी है. दोनों की शादी की पहली फोटोज भी सामने गई है. दोनों ने 23 जून 2024 को कोर्ट मैरिज की है. जहां दोनों फैमिली मौजूद रही. अब दोनों शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में पार्टी देंगे.

एक-दूजे के हुए सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल, कोर्ट मैरिज की पहली फोटो आई सामने
Stop
Varsha|Updated: Jun 23, 2024, 08:16 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक दूजे के हो चुके हैं. दोनों की शादी की पहली तस्वीर सामने आ चुकी हैं. साथ ही पूरा हंसता-खेलता परिवार भी दिख रहा है. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर ने अपने इंस्टाग्राम पर इन हैप्पी मूमेंट्स को शेयर किया. जहां दोनों कोर्ट मैरिज करते दिख रहे हैं. चलिए दिखाते हैं ये प्यारी सी तस्वीरें.

शादी की तस्वीरों के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने पहली बार अपनी लवस्टोरी को भी बयां किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आज के ही दिन, सात साल पहले (23.06.2017) को हम दोनों ने एक दूसरी की आंखों में प्यार देखा था. तब इस प्यार के साथ तय किया एक दूसरे का हाथ थामने का. आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत को हासिल करवाया है. हमारी फैमिली और हमारे ईश्वर के आशीर्वाद के साथ आज से हम दोनों पति पत्नी हैं.'

7 साल से साथ जहीर और सोनाक्षी
इस पोस्ट के बाद साफ हो गया है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर सात साल से एक दूसरे के साथ है. दोनों के प्यार और बॉन्ड को इस कैप्शन से समझा जा सकता है. शादी की इन तस्वीरों में शत्रुघ्न सिन्हा और पूरी फैमिली काफी खुश दिख रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा ने शादी में क्या पहना?

सोनाक्षी सिन्हा ने कोर्ट मैरिज के लिए साड़ी को चुना. हसबैंड जहीर इकबाल के साथ उन्होंने मैचिंग ऑफ व्हाइट डिजाइनर साड़ी इस मौके पर पहनी. एक फोटो में तो जहीर अपनी दुल्हनिया के हाथ पर किस करते भी दिख रहे हैं. ये तस्वीरें काफी रोमांटिक हैं. 

सेलेब्स ने दी बधाई

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की फोटोज सामने आते ही फैंस और सेलेब्स बधाई देने लगे. सोशल मीडिया पर ढेरों फैंस एक्ट्रेस की फोटोज को शेयर कर रहे हैं. साथ ही कपल को बधाई दे रहे हैं.

सोनाक्षी सिन्हा की कोर्ट मैरिज
सोनाक्षी सिन्हा के बांद्रा वाले अपार्टमेंट 81 ऑरिएट में ये सिविल शादी की कानूनी औपचारिकताएं पूरी हुई है. सोनाक्षी सिन्हा ने पिछले साल सितंबर में यह आलीशान अपार्टमेंट खरीदा था. जिसकी कीमत 11 करोड़ रुपये बताई ती हैं.

बहन की शादी और भाई गायब?
सोनाक्षी सिन्हा की शादी में लव और कुश नजर नहीं आए हैं. मीडिया खबरों की मानें तो दोनों इस शादी में शरीक नहीं हुए हैं. जबकि शत्रुघ्न और पूनम सिन्हा साथ हैं. कोर्ट मैरिज के बाद सोनाक्षी और जहीर शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में पार्टी भी देंगे

{}{}