Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

शादी के 7 दिन बाद सोनाक्षी सिन्हा हैं प्रेग्नेंट? जहीर इकबाल के साथ पहुंचीं अस्पताल, जानें सच

Sonakshi Sinha Pregnancy Rumours: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी को 7 दिन नहीं हुए और लोगों ने नए गॉसिप्स शुरू कर दिए हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो अस्पताल से वायरल हुआ. जिसे देख लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि वह प्रेग्नेंट तो नहीं. चलिए अब सच बताते हैं आखिर क्या मामला है.

सोनाक्षी सिन्हा की प्रेग्नेंसी की अफवाहें
Stop
Varsha|Updated: Jun 29, 2024, 12:39 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर चर्चा में हैं. 7 दिन पहले ही 'दबंग' एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड व एक्टर जहीर इकबाल संग ब्याह रचाया है. दोनों ने बांद्रा में कोर्ट मैरिज की. जहां शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा. अब सोनाक्षी सिन्हा को लेकर नए सिरे से गॉसिप बाजी शुरू हो गई है. दरअसल शुक्रवार को सोनाक्षी सिन्हा को अस्पताल के बाहर पति के साथ स्पॉट किया गया. ये देखते ही लोगों ने प्रेग्नेंसी की रूमर्स शुरू कर दिए. चलिए दिखाते हैं वीडियो.

28 जून को सोनाक्षी सिन्हा हसबैंड जहीर इकबाल के साथ मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के बाहर स्पॉट हुईं. सफेद मर्सिडीज में में कपल को देखा गया. लेकिन दोनों ने पपाराजी को इस दौरान इग्नोर किया. अब ये देखते ही लोगों ने तरह तरह की बातें करना शुरू कर दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

क्या प्रेग्नेंट हैं सोनाक्षी सिन्हा
वीडियो के कमेंट बॉक्स में सोनाक्षी सिन्हा की प्रेग्नेंसी को लेकर लोगों ने कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा, 'क्या ये प्रेग्नेंट हैं. क्या ये मेडिकल चेकअप के लिए गई हैं. लगता है गुडन्यूज है.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'बेबी आने वाला है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या Sonakshi Sinha प्रेग्नेंट हैं?'

अब जरा सच जान लीजिए
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शक्रवार को हॉस्पिटल पिता से मिलने पहुंचे थे. खबरें आई थीं कि शत्रुघ्न सिन्हा रूटीन चेकअप की वजह से एडमिट हुए हैं. ऐसे में बेटी दामाद अस्पताल पहुंचे. जिसे सोशल मीडिया पर ट्रोल आर्मी और यूजर्स ने प्रेग्नेंसी से जोड़ना शुरू कर दिया.

सोनाक्षी सिन्हा की शादी
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पिछले सात साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने 23 जून 2024 को कोर्ट मैरिज की. फिर शिल्पा शेट्टी के रिसेप्शन में ग्रैंड रिसेप्शन दिया. जहां सलमान खान, काजोल, रेखा से लेकर हुमा कुरैशी समेत तमाम सितारे पहुंचे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

Opinion: 600 करोड़ बजट, तगड़ी फीस और तब भी फाड़ू नहीं 'कल्कि 2898डी'? प्रभास की फिल्म में इन गलतियों ने कर दिया बेड़ा गर्क

सोनाक्षी सिन्हा को लेकर विरोध भी हुआ
सोनाक्षी सिन्हा को दूसरे धर्म में शादी करने की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया. लेकिन एक्ट्रेस ने किसी भी नेगेटिव बात का जवाब नहीं दिया. इतना ही नहीं, उन्होंने तो सोशल मीडिया पर कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया. बिहार के पटना में एक्ट्रेस के खिलाफ पोस्टर तक छपवाए गए कि वह उन्हें बिहार में घुसने नहीं देंगे.

{}{}