trendingNow12305105
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

शादी के बाद 'रामायण' से विदा होकर ससुराल में नहीं, इस 11 करोड़ के घर में रहेंगी सोनाक्षी सिन्हा!

Sonakshi Sinha Bandra House: शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद कौन से घर में रहेंगी. तो अब ये जानकारी सामने आ गई है कि शादी के बाद जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा कहां रहने वाले हैं. मालूम हो, दोनों 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज कर रहे हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ब्राइडल लुक फोटो
Stop
Varsha|Updated: Jun 23, 2024, 06:55 PM IST

शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली सोनाक्षी सिन्हा दुल्हन बनने वाली हैं. वह जहीर इकबाल संग रजिस्टर्ड मैरिज कर रही हैं. 23 जून 2024 को शादी का कार्यक्रम है. अब जानकारी सामने आई है कि सोनाक्षी सिन्हा मायके से विदा होकर कहां रहेंगी. तो चलिए बताते हैं डिटेल.

सोनाक्षी सिन्हा को लेकर बताया जा रहा है कि वह शादी के बाद जहीर संग अपने घर में रहेंगी, जो उन्होंने खुद खरीदा था. ये घर मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में हैं. रिपोर्ट के मुताबिक , सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने फैसला लिया है कि वह इसी घर में शादी के बाद शिफ्ट होंगे.

कौन सी बिल्डिंग में है घर


बांद्रा के 81 Aureate में सोनाक्षी का ये सी-फेसिंग घर है. जिसे उन्होंने पिछले साल खरीदा था. तब रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि एक्ट्रेस ने इस घर के लिए 11 करोड़ रुपये चुकाए हैं. वह पहले भी इस घर में रहती आई हैं. यहां वह अक्सर दोस्तों संग हैंडआउट करती थीं. लेकिन रहती पैरेंट्स के साथ रामायण वाले बंगले में ही थीं.

26वीं मंजिल पर है सोनाक्षी का घर
ब्रांद्रा के रंग शारदा ऑडोटोरियम के नजदीक ये बिल्डिंग हैं. जहां सोनाक्षी सिन्हा के अलावा करण कुंद्रा का भी घर है. ये मकान उन्होंने 11 करोड़ में खरीदा था जो कि 4200 sq ft में फैला है. उनका फ्लोर 26वीं मंजिल पर है. 

निकाह' से पहले दूल्हेराजा जहीर इकबाल पहुंचे मस्जिद तो वहां सोनाक्षी सिन्हा ने 'रामायण' में की पूजा; Photos

 

सोनाक्षी सिन्हा का मायका
मालूम हो, शत्रुघ्न सिन्हा का मकान जुहू में है. जिसका नाम रामायण है. 10 मंजिल का ये पूरा मकान सिन्हा फैमिली का है जहां पूनम सिन्हा, लव, कुश, सोनाक्षी और शत्रुघ्न रहते हैं. इस मकान को एक्टर ने अपनी शादी से पहले साल 1972 में खरीदा था. 

Read More
{}{}