trendingNow12325478
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'नींद नहीं आती...',शादी के बाद ट्रोलिंग के बीच ये क्या बोल गईं सोनाक्षी सिन्हा? जानें माजरा

Sonakshi Sinha on Childhood Trauma: सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से शादी के बाद और ट्रोलिंग के बीच एक नया इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने एक किस्सा बताते हुए कहा है कि उन्हें नींद नहीं आती...आइए, यहां जानते हैं पूरा माजरा क्या है. 

सोनाक्षी सिन्हा
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 10, 2024, 08:12 PM IST

Sonakshi Sinha Kakuda Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा शादी ने 23 जून को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी की है. सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल संग शादी करने को लेकर खूब ट्रोलिंग भी झेली है. शादी और ट्रोलिंग पर एक्ट्रेस अब खुलकर बात भी कर रही हैं. इन्हीं सब के बीच सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी नई फिल्म काकुड़ा को लेकर एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने रात को नींद ना आने का जिक्र किया है. 

सोनाक्षी सिन्हा ने बचपन का किस्सा किया शेयर 

सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में टाइम्स नाऊ से खास बातचीत की है. जहां एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म को लेकर बात की है. काकुड़ा में सोनाक्षी सिन्हा के साथ रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी नजर आने वाले हैं. फिल्म को लेकर बात करते हुए सोनाक्षी ने इंटरव्यू में कहा कि उनकी मां पूनम सिन्हा ने बचपन में एक किस्सा सुनाया था, जिसे सोचकर वह आज भी डर जाती हैं. सोनाक्षी ने आगे कहा- जब हमारा बंगला था,  मैं मेरे पैरेंट्स के रूम में तीसरे फ्लोर पर रहती थी.वहां बड़़े-बड़े पेड़ थे. तो जब मैं सोती नहीं थी तो मेरी मां मुझसे कहती थीं अगर तुम टाइम पर नहीं सोने जाओगी, तो वहां एक संबोरी बैठा है, वो आकर तुम्हें ले जाएगा. मुझे वह आज भी याद है. 

पिता ने प्रॉपर्टी, मां ने बेची ज्वेलरी, बचपन में हुआ शोषण; शाहरुख खान के साथ काम कर चुका ये स्टार है आज करोड़ों का मालिक 

हॉरर फिल्में नहीं देखती हैं सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने इंटरव्यू में साथ ही बताया कि वह हॉरर फिल्में नहीं देखती हैं. सोनाक्षी ने  कहा- मैं डर जाती हूं. दूर रहती हूं क्योंकि फिर रात को नींद नहीं आती. इसलिए मुझे लगा था कि काकुड़ा को करना चैलेंजिंग होगा. सोनाक्षी ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा- उन्हें सेट पर बिल्कुल भी डर नहीं लगा, और मस्ती-मस्ती में पूरी शूटिंग हो गई. बता दें, शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा की पहली फिल्म काकुड़ा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द ही दस्तक देने वाली है.  

'कुछ ओछी बातें उन्होंने कहीं....', आखिर 20 साल बाद क्यों मल्लिका शेरावत के लिए ऐसी बात बोल गए इमरान हाशमी? 

Read More
{}{}