Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Salman Khan ने सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले ससुर जी से लिया था लोन, जहीर इकबाल के पिता से है सालों पुरानी दोस्ती

Salman Khan and Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले ससुर जी से सलमान खान का सालों पुराना कनेक्शन है. जहीर के पिता इकबाल रतनसी से सलमान खान कभी लोन लिया करते थे, ये बात एक्टर ने खुद एक ट्वीट में कबूली थी.

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा के ससुराल वालों का कनेक्शन
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 20, 2024, 01:06 PM IST

Salman Khan-Iqbal Ratansi Friendship: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के जहीर इकबाल से शादी करने की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. शादी की खबरों के बीच जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की फैमिली भी खूब चर्चाओं में बनी हुई है. लेकिन क्या आप जानते हैं सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के होने वाले ससुर जी यानी जहीर इकबाल के पापा का सलमान खान से सालों पुराना कनेक्शन है और सुपरस्टार कभी जहीर के पापा इकबाल रतनसी से लोन लिया करते थे. आइए, यहां आपको बताते हैं पूरा माजरा...

सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले ससुर जी से लोन लेते थे सलमान खान!

सलमान खान (Salman Khan) ने साल 2018 में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने इकबाल रतनसी से दोस्ती का जिक्र किया था. सलमान ने ट्वीट में लिखा था- 'और ये मेरे बचपन के दोस्त हैं इकबाल, टीनएज में यह मेरे बैंक हुआ करते थे, आज भी मुझपर इनका 2011 रुपए का कर्ज है, थैंक गॉड इन्होंने इंटरेस्ट नहीं लिया. बेटे को लॉन्च कर रहा हूं तो बाप का पोस्ट को कर सकता हूं ना...' सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरों के बीच सलमान खान का 6 साल पुराना पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.  

'मैं क्यों अपनी बेटी की शादी अटेंड...', सोनाक्षी संग नाराजगी की अफवाहों पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया जवाब 

सलमान ने प्रोड्यूस की थी जहीर इकबाल की पहली फिल्म

बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखने वाले जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal Family) ने फिल्म नोटबुक से अपना बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया था. इस फिल्म को प्रोड्यूस सलमान खान ने किया था. नोटबुक में एक्टिंग डेब्यू से पहले जहीर ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर, सलमान की फिल्म जय हो (2014) में काम किया था. जहीर इकबाल के पिता इकबाल रतनसी एक नामी बिजनेसमैन हैं और मां एक हाउसवाइफ हैं. जहीर की बहन सनम रतनसी सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट हैं.  

दीपिका पादुकोण ही नहीं, इन एक्ट्रेसेस के साथ भी जुड़ चुका है सिद्धार्थ माल्या का नाम, एक्टिंग में भी आजमा चुके हैं हाथ

{}{}