Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

शादी के बाद Sonakshi Sinha की लाइफ में आया चेंज! जहीर इकबाल के साथ फोटो शेयर करके बोलीं- 'पिछले 7 सालों में...'

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: शादी और ग्रैंड रिसेप्शन के बाद सोनाक्षी और जहीर अब हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं. जहां से सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर नई फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने शादी के बाद आए चेंज का जिक्र किया है. 

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 04, 2024, 06:29 AM IST

Sonakshi Sinha Shares New Update After Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस और जहीर इकबाल ने 23 जून को लीगल मैरिज की थी. लीगल मैरिज के बाद कपल ने फ्रेंड्स और फैमिली के लिए ग्रैंड रिसेप्शन दी थी, जिसके बाद न्यूलीवेड्स अपना हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपने हनीमून वेकेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट कर रहे हैं, जिन्हें देख फैंस भी खूब कपल की बलाईयां ले रहे हैं. इन्हीं सब के बीच सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल के साथ नई फोटो शेयर की है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपनी लाइफ में आए चेंज के बारे में बताया है. चलिए, यहां बताते हैं कि आखिर सोनाक्षी ने क्या कहा...

सोनाक्षी-जहीर की नई फोटो वायरल

सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें एकट्रेस ब्राउन कलर की टी-शर्ट और सिर पर व्हाइट कैप पहने जहीर इकबाल के साथ पोज करती दिख रही हैं. वहीं जहीर इकबाल व्हाइट टी-शर्ट और ग्रे डेनिम्स में नजर आ रहे हैं. इस क्यूट सेल्फी के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने एक कैप्शन भी लिखा है- इसे नॉर्मल पर पोस्ट कर रही हूं और पिछले 7 साल की तरह क्लोज फ्रेंड्स पर नहीं करना एकदम अलग है. सोनाक्षी सिन्हा ने इसके साथ ही हंसने वाले इमोजी का इस्तेमाल किया है और जहीर इकबाल को टैग किया है. 

हनीमून वेकेशन एन्जॉय कर रहे सोनाक्षी-जहीर

सोनाक्षी सिन्हा ने दो दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की थीं, जिन्हें देख फैंस ने कयास लगाया कि कपल हनीमून वेकेशन मनाने निकल पड़ा है. हालांकि सोनाक्षी ने फोटोज के साथ इस तरह की कोई जानकारी नहीं दी थी. सोनाक्षी और जहीर की वेडिंग फोटोज की तरह ही वेकेशन की फोटोज भी जमकर वायरल हो रही हैं. 

घर बिका, पहचान छिपाकर ट्रांसजेंडर की तरह रहा; अब 100 करोड़ी देकर काट रहा बवाल

23 जून को हुई थी शादी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को 13 दिन हो चले हैं. लेकिन अभी भी एक्ट्रेस के फैंस के सिर से उनकी शादी और रिसेप्शन पार्टी की फोटोज और वीडियोज का खुमार नहीं उतरा है. जहां एक तरफ एक्ट्रेस के फैंस सोनाक्षी और जहीर की जोड़ी पर प्यार बरसा रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ ट्रोलर्स कपल को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. लेकिन सोनाक्षी सिन्हा या जहीर इकबाल ने सामने आकर ट्रोलिंग पर किसी तरह का कमेंट नहीं किया है.  

सोनाक्षी सिन्हा को गोद में उठाकर पति जहीर इकबाल ने किया पूल में रोमांस, हनीमून की फर्स्ट रोमांटिक तस्वीरें

{}{}