Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा को गोद में उठाकर पति जहीर इकबाल ने किया पूल में रोमांस, हनीमून की फर्स्ट रोमांटिक तस्वीरें

sonakshi sinha Honeymoon Photos: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर अभी भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. हाल में ही इनके भाई लव सिन्हा ने माना कि वह बहना की शादी में नहीं गए थे. इस बीच सोनाक्षी और जहीर हनीमून पर निकल गए हैं जहां से बेहद रोमांटिक तस्वीरें देखने को मिली है.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर का हनीमून
Stop
Varsha|Updated: Jul 02, 2024, 06:41 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी की चर्चा अभी तक चल रही है. एक्ट्रेस ने 23 जून 2024 को जहीर इकबाल के साथ कोर्ट मैरिज की थी. इस शादी को लेकर कहा गया कि एक्ट्रेस की फैमिली नाराज चल रही है. हाल में ही सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा ने ये स्वीकार किया कि वह बहन की शादी में नहीं गए थे. अब इस फैमिली हाई वॉल्टेज ड्रामा के बीच सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की पहली रोमांटिक फोटोज सामने आई हैं जहां दोनों वेकेशन पर नजर आ रहे हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने 2 जुलाई को इंस्टाग्राम स्टोरी पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर की. जिन्हें देख फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों हनीमून मनाने के लिए निकल पड़े हैं. हालांकि सोनाक्षी ने इन फोटोज के साथ ऐसी कोई जानकारी नहीं दी है. हालांकि दोनों के फैंस तो इन फोटोज पर खूब प्यार बरसा रहे हैं.

जहीर इकबाल ने सोनाक्षी को गोद में उठाया


सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की पहली बार ऐसी बोल्ड फोटोज दिखने को मिली है. कपल तस्वीरों में स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं. सोनाक्षी ने जहां ब्लैक मोनोकनी पहनी हैं तो जहीर शर्टलेस दिख रहे हैं. एक तस्वीर में तो जहीर ने वाइफ को गोद में उठाया हुआ है.

शादी के 7 दिन बाद सोनाक्षी सिन्हा हैं प्रेग्नेंट? जहीर इकबाल के साथ पहुंचीं अस्पताल, जानें सच

 

शादी को हुए 11 दिन
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को 11 दिन हो गए हैं. इस बीच खबरें आई थीं कि शत्रुघ्न सिन्हा की तबीयत भी खराब थी और वह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए थे. हालांकि अब वह ठीक हैं और अस्पताल से छुट्टी मिल गई हैं.

लव सिन्हा के खिलाफ शुरू हुआ Online Campaign! सोनाक्षी-जहीर की शादी में न जाने पर छिड़ी बहस पर आया रिएक्शन

 

सोनाक्षी सिन्हा का नहीं आया जवाब
वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने अब तक खुद पर होने वाली ट्रोलिंग पर रिएक्ट नहीं किया है. उन्होंने तो कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया है ताकि नेगेटिव बातों को ज्यादा तूल न मिल सके. फिलहाल वह नई शादी और जिंदगी में बिजी हैं.

{}{}