trendingNow12302653
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

न शादी न निकाह...जहीर इकबाल के घर होगी सोनाक्षी सिन्हा की रिजस्टर्ड मैरिज, फैमिली फ्रेंड ने बताया पूरा प्लान

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal's Wedding Details: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी कर रही हैं. अब परिवार के एक सदस्य ने इंटरव्यू में सोनाक्षी और जहीर की शादी को लेकर बातचीत की है. उन्होंने शादी के फंक्शन और रस्मों के बारे में सब बातें बताई हैं. पढ़िए डिटेल.

सोनाक्षी सिन्हा
Stop
Varsha|Updated: Jun 21, 2024, 08:45 PM IST

शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने अपना हमसफर चुन लिया है. वह बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी करने जा रही हैं. जब से शादी की खबरें आई हैं तब से सभी सोच रहे हैं कि ये शादी किन रीति-रिवाज से होगी. तो अब एक्ट्रेस के परिवार के एक सदस्य ने इंटरव्यू में शादी की डिटेल्स साझा की है. चलिए बताते हैं आखिर जहीर इकबाल-सोनाक्षी की शादी का पूरा प्लान क्या है.

शत्रुघ्न सिन्हा के करीबी दोस्त शशि रंजन ने 'ई-टाइम्स' के साथ बातचीत में शादी को लेकर बातचीत की है. जहां उन्होंने बताया कि पूरा परिवार सोनाक्षी की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. सभी का आशीर्वाद जहीर इकबाल और सोनाक्षी के साथ हैं.

न शादी न निकाह


उन्होंने साफ किया है कि ये शादी कोर्ट मैरिज होगी. जहीर इकबाल के घर पर रिजस्टर्ड मैरिज होगी. जहां दोनों के परिवार मौजूद रहेंगे.  23 जून 2024 शादी की डेट है. परिवार में इस वक्त जोर शोर से शादी की तैयारी चल रही हैं.

अमेरिका से आएंगे सोनाक्षी सिन्हा के चाचा
शत्रुघ्न सिन्हा के भाई अमेरिका में रहते हैं. वह भी सोनाक्षी की शादी के लिए इंडिया आने वाले हैं. रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि सोनाक्षी के फैसले से फैमिली काफी खुश हैं. वह सभी कपल को आशीर्वाद देते हैं.

कितने करोड़ के मालिक हैं सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति जहीर इकबाल? शत्रुघ्न सिन्हा के 'दामाद' का इन एक्ट्रेस से भी जुड़ा चुका नाम

 

कब है रिसेप्शन
कोर्ट मैरिज के बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सिंपल अंदाज में पार्टी देने का प्लान किया है. वह शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट बास्टियन एट द टॉप में पार्टी देंगे. जहां तमाम गेस्ट, परिवार और दोस्त शामिल हो सकते हैं. हालांकि अभी तक सोनाक्षी सिन्हा व उनके परिवार की ओर से ये जानकारी ऑफिशियली नहीं बताई गई हैं.

Read More
{}{}